नवविवाहिता की हत्या के बाद शव को तेजाब से जलाया

 नवविवाहिता की हत्या के बाद शव को तेजाब से जलाया
Murder

प्रेम प्रसंग के मामले में हत्या की आशंका

आजमगढ़. जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के शाहपुर नेवादा गांव में मंगलवार को एक नवविवाहिता की हत्या के बाद तेजाब से जला हुआ शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी। मौके पर पहुची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया और घटना की छानबीन में जुट गयी है। वही पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने दावा किया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का होना प्रतीत हो रहा है।

यह भी पढ़ें:

अवैध वसूली करते पकड़े गये पुलिस कर्मी, दो पर मुकदमा, सात लाइन हाजिर


जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के शाहपुर नेवादा गांव निवासिनी नीलम 20 वर्ष पुत्री बच्चन यादव की शादी मुबारकपुर थाना क्षेत्र के नैठी गांव में 5 मई को हुई थी। 22 जून को नवविवाहित अपने ससुराल से मायके आयी थी। सोमवार - मंगलवार की रात परिजनो के साथ नवविवाहित भोजन करने के बाद सो गयी थी । देर रात वह रहस्यमय परिस्थियों में घर से लापता हो गयी। और सुबह उसका शव घर से 20 मीटर दूर गन्ने के खेत में मिलने से पूरे गांव में सनसनी फैल गयी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पुलिस के आलाअधिकारी पहुंचे और घटना की छानबीन में जुट गये।




 
पुलिस अधीक्षक ग्रामीण नरेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेमप्रसंग का प्रतीत होता है। पहले नवविवाहिता की हत्या की गयी है और उसे आग या एसिड से जलाया गया है लेकिन उसके कपड़े पर कहीं से भी जले के निशान नही। जिसे खेत से शव को बरामद किया गया है उस खेत में शव काफी दूर से दिखाई दे रहा है।  पुलिस और फारेंसिक एक्सपर्ट की टीम मौके पर पहुंच कर छानबीन कर रही है। घटना के हर पहलुओं की गहराई से जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned