सीएम योगी के आगमन हेतु गठित की गयी नौ सदस्यीय कोर कमेटी

विकास कार्यक्रमों की समीक्षा बैठक कल

By: Sunil Yadav

Published: 04 Jan 2018, 09:31 AM IST

आजमगढ़. प्रदेश सरकार की संतुलित विकास और जन कल्याण सम्बन्धी पहल तथा उपलब्धियों की जानकारी आमजनता तक पहुंचाये जाने के उद्देश्य से प्रदेश के मुख्यमंत्री 4 जनवरी का सठियांव चीनी मिल्स आगमन के दृष्टिगत सफलतापूर्वक आयोजन के निमित्त 9 सदस्यीय जनपद स्तरीय कोर कमेटी गठित की गयी है। इसमें पीडी अध्यक्ष, डीडीओ सदस्य/सचिव, अधिशासी अभियन्ता प्रान्तीय खण्ड लोनिवि, उपायुक्त स्वतः रोजागर, उप कृषि निदेशक, जिला विद्यालय निरीक्षक, जिला दिव्यांगज सशक्तीकरण अधिकारी, जिला समाज कल्याण अधिकारी तथा जिला पंचायतराज अधिकारी को नामित किया गया है।

 

 

इस आशय की जानकारी बुधवार को देते हुए जिलाधिकारी चन्द्र भूषण सिंह ने निर्देश दिया है कि गठित कोर कमेटी के नामित अधिकारीगण द्वारा पीडी के मार्गदर्शन में मुख्यमंत्री जी के जनपद आगमन/अवस्थान से प्रस्थान होने तक आपसी सामन्जस्य स्थापित करते हुए टीम भावना के रूप में सौंपे गये दायित्वों का अति संवेदशनशीलतापूर्वक निर्वहन किया जायेगा। कार्यक्रम को सफलतापूर्वक आयोजित किए जाने के प्रति कोर कमेटी के सदस्यगण सामूहिक रूप से उत्तरदायी होंगे।


विकास कार्यक्रमों की समीक्षा बैठक कल


आजमगढ़। शासन द्वारा वर्ष 2017-18 में विकास कार्यक्रमों की जनपद स्तर पर समीक्षा एवं कार्यान्यवन हेतु निर्धारित प्रारूप/बिन्दू पर माह दिसम्बर 2017 के प्रगति की समीक्षा बैठक जिलाधिकारी चन्द्र भूषण सिंह की अध्यक्षता में 5 जनवरी को पूर्वान्ह 11 बजे से कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में आयोजित की गयी हैै।

 

 

कौशल विकास मिशन का उद्देश्य अधिक से अधिक रोजगार का सृजन: राजेश


कौशल विकास केंद्र की छात्राओं में वितरित किये गये यूनिफार्म



आजमगढ़. विकास खण्ड मेंहनगर कम्हरिया ग्रामसभा स्थित शहीद शिवशंकर बालिका इण्टर कालेज में संचालित कौशल विकास केन्द्र पर बुधवार को केन्द्र के छात्राओं में यूनिफार्म का वितरण किया गया। यूनिफार्म वितरण का कार्य मुख्य अतिथि जिला पंचायत सदस्य राजेश कुमार सिंह के साथ ही कौशल विकास मिशन के जिला प्रबंधक अमित यादव, प्रदीप त्रिपाठी तथा विजनरी कालेज एण्ड मैनेजमेंट के विकास सोनी, केन्द्र संचालक कृष्णकुमार सिंह की उपस्थिति में किया गया।


मुख्य अतिथि राजेश कुमार सिंह ने कहा कि कौशल विकास मिशन का उद्देश्य अधिक से अधिक रोजगार सृजित करना है जिसमें कौशल विकास केन्द्रों की मदद से यह मिशन दिन दुनी रात चैगुनी गति से अपने मिशन में कामयाब भी हो रहा है। श्री सिंह ने केन्द्र की छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना भी की। इस अवसर पर विद्यालय प्रबंध समिति के सदस्य राजकिशोर सिंह, ललिता सिंह, सुनीता सिंह, कुसुम सिंह, सुधा सिंह, इन्दिरा सिंह, पंकज, रणविजय सिंह , पवन, रागिनी सिंह, अनीता चैरसिया, भोला मौर्या, अमित सिंह सहित कौशल विकास केन्द्र की छात्राए उपस्थित रहीं। कार्यक्रम का संचालन राजकिशोर सिंह ने किया।

 

Input. रणविजय सिंह

Sunil Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned