scriptनिरहुआ बोले, अखिलेश यादव जी आजम खान का बचाव करने के लिये आपको आजमगढ़ ने सांसद नहीं चुना है | Nirahua Attack on Akhilesh Yadav aur Azam Khan Issue in Azamgarh | Patrika News

निरहुआ बोले, अखिलेश यादव जी आजम खान का बचाव करने के लिये आपको आजमगढ़ ने सांसद नहीं चुना है

locationआजमगढ़Published: Aug 01, 2019 03:38:29 pm

आजम खान को लेकर भाजपा नेता दिनेश लाल यादव निरहुआ ने अखिलेश यादव पर जमकर बोला हमला।

Akhilesh Yadav Nirahua

अखिलेश यादव निरहुआ

आजमगढ़ . भोजपुरी सुपर स्टार और 2019 के लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के खिलाफ आजमगढ़ से चुनाव लड़ने वाले दिनेश लाल यादव निरहुआ ने अखिलेश यादव पर हमला बोला है। उन्होंने आजम खान का नाम लेते हुए अखिलेश यादव को आड़े हाथों लिया है। निरहुआ ने कहा है कि आजमगढ़ की जनता ने उन्हें संसद में आजम खान का बचाव करने के लिये चुनकर नहीं भेजा है। उन्हें आजमगढ़ में विकास और यहां की समस्याओं को सदन में रखने के लिये चुना गया है।
 

निरहुआ के नेतृत्व में आजमगढ़ के मुबारकपुर में भारतीय जनता पार्टी का सदस्यता अभियान चला, जिसमें सैकड़ों लोगों ने बीजेपी की सदस्यता ली। निरहुआ ने इस दौरान लोगों की समस्या भी सुनी और उन्हें आश्वासन दिया कि वो हर संभव प्रयास करेंगे उनके समाधान का। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए निरहुआ आजम खान और अखिलेश यादव पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि आजम खान के बारे में हर कोई जानता है। उनके बिगड़े बोल से कोई भी नावाकिफ नहीं।
Akhilesh Yadav Nirahua
दिनेश लाल यादव निरहुआ IMAGE CREDIT:
 

अखिलेश यादव पर तंज करते हुए कहा कि आजम खान को सब जानते हैं और उनकी बातों से उतना दुख नहीं होता, जितना इस बात से होता है कि जब वो बदजुबानी करते हैं तो बड़े भइया अखिलेश यादव जी उनका बचाव करते हैं। वो आजमगढ़ से जीत के गए हैं, तो कम से कम उन्हें आजमगढ़ की समस्या के बारे में बात करनी चाहिये। वो संसद में खड़े ओकर आजम खान की वकालत में लगे हुए हैं। अखिलेश यादव को नसीहत देते हुए कहा कि वो आजमगढ़ के सांसद हैं, संसद में जाकर आजमगढ़ की बात करें, आजम खान की वकालत न करें।
Akhilesh Yadav
अखिलेश यादव (फाइल फोटो) IMAGE CREDIT:
 

उन्नाव रेप कांड और कुलदीप सिंह सेंगर के सवाल पर थोड़ा सफाई देते दिखे। सेंगर का नाम एक बार भी नहीं लिया। दावा किया कि जो भी व्यक्ति हैं अगर उन्होंने कुछ किया है तो उन्हें सजा जरूर मिलेगी। किस पार्टी, किस जाति या धर्म से इससे कोई मतलब नहीं। हमारे प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री भी यह साफ कर चुके हैं कि जो दोषी होगा उसे सजा मिलेगी। साथ ही यह भी जोड़ा कि अगर आप हमारी पार्टी के हैं और सोचते हैं कि बच जाएंगे तो ऐसा नहीं होगा।
By Ran Vijay Singh

Azam Khan
आजम खान (फाइल फोटो) IMAGE CREDIT:
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो