scriptनिरहुआ का दावा, सपा की हुई विदाई अब भाजपा का गढ़ बन चुका है आजमगढ़ | Nirhua Said Azamgarh not SP but stronghold of BJP | Patrika News

निरहुआ का दावा, सपा की हुई विदाई अब भाजपा का गढ़ बन चुका है आजमगढ़

locationआजमगढ़Published: Jun 26, 2022 07:36:44 pm

Submitted by:

Ranvijay Singh

लोकसभा उपचुनाव में कमल खिलाने के बाद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने जहां वादा किया कि आजमगढ़ का विकास उनकी प्राथमिकता होगी। वे आजमगढ़ रहकर विकास कराएंगे। साथ ही निरहुआ ने दावा किया कि अब आजमगढ़ बीजेपी का गढ़ बन चुका है। यहां से सपा की विदाई हो चुकी है।

जीत के बाद समर्थकों के साथ निरहुआ

जीत के बाद समर्थकों के साथ निरहुआ

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. लोकसभा उपचुनाव में आजमगढ़ संसदीय सीट से जीत हासिल करने वाले बीजेपी प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ ने वादा किया कि उनके पास सिर्फ डेढ़ साल का समय है। इसलिए वे पीएम और सीएम से मिलकर यहां अधिक से अधिक विकास कराने की कोशिश करेंगें। साथ ही दावा किया कि अब आजमगढ़ बीजेपी का गढ़ बन चुका है सपा की यहां से विदाई हो चुकी है।

परिणाम की घोषणा के बाद मीडिया से बात करते हुए निरहुआ ने कहा कि उन्हें बाहरी कहना गलत है। कारण कि उनका पूरा बचपन आजमगढ़ में गुजरा है। आज उनके साथ काम करने वाले ज्यादातर कलाकर आजमगढ़ के है। जनता ने जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी है उसपर वे खरा उतरेंगे। आजमगढ़ में रहकर यहां के अधूरे कामों को पूरा करेंगें।

दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा कि उनके पास सिर्फ डेढ़ साल का समय है इसलिए वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर आग्रह करेंगे कि आजमगढ़ के विकास पर विशेष फोकश किया जाय। आजमगढ़ को आर्यमगढ़ बनाने के सवाल पर कहा कि पहली प्राथमिकता आजमगढ़ का विकास है। आजमगढ़ को आर्यमगढ़ बनाने के बारे में सीएम ही बता पाएंगे।

निरहुआ ने कहा कि आजमगढ़ अब बीजेपी का गढ़ बन चुका है। यहां से सपा की विदाई हो चुकी है। आजमगढ़ ही क्या पूरा यूपी बीजेपी का गढ़ बन गया है। चप्पा चप्पा भाजपा है। सपा के बड़े नेताओं द्वारा चुनाव के दौरान नचनिया कहने पर कहा कि इस बारे में हमें कुछ नहीं कहना है। आजमगढ़ की जनता ने खुद जवाब दे दिया है। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार पूरे देश में अच्छा काम कर रही है। बाकि स्थानों का विकास हो रहा है वैसे ही आजमगढ़ का समग्र विकास होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो