यूपी के आजमगढ़ में ठंड लगने से बुजुर्ग की मौत, अभी इतना और गिरेगा पारा

यूपी के आजमगढ़ में ठंड लगने से बुजुर्ग की मौत, अभी इतना और गिरेगा पारा
यूपी के आजमगढ़ में ठंड लगने से बुजुर्ग की मौत, अभी इतना और गिरेगा पारा

Jyoti Mini | Updated: 11 Jan 2018, 06:09:49 PM (IST) Azamgarh, Uttar Pradesh, India

छत्तीसगढ़ प्रांत का निवासी था मृतक

आजमगढ़. चार दिन पूर्व ईंटभट्ठे पर काम कर रहे पुत्र और पुत्रवधू के पास आए 75 वर्षीय आदिवासी बुजुर्ग की हालत गुरुवार की सुबह अचानक गंभीर हो गई। उपचार के लिए उसे जिला अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत का कारण ठंड लगना बताया जा रहा है।


छत्तीसगढ़ प्रांत के बिलासपुर जनपद स्थित मस्तूरी थाना क्षेत्र के टीकरी ग्राम निवासी 75 वर्षीय हौसी दास पाटेले का पुत्र अपने परिवार के साथ बरदह थाना क्षेत्र के बिजौली गांव स्थित एक ईंट भट्ठे पर मजदूरी करता है। हौसीदास पाटेले चार दिन पूर्व अपने बेटे व बहू के पास आया था। गुरुवार की सुबह अचानक उसकी हालत बिगड़ गई। ईंटभट्ठा मालिक की मदद से बीमार बुजुर्ग को जिला अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सक ने ठंड से मौत की आशंका जताते हुए बुजुर्ग को मृत घोषित कर दिया। मौसम विभाग का कहना है कि, अभी और ठंड बढ़ेगी। एक हफ्ते तक गलन बढ़ेगी। 4 डिग्री तक तापमान गिरेगा। 13 जनवरी को अधिक ठंड रहेगी।

 

अलाव की आग से झुलसी युवती

आजमगढ़. तहबरपुर थाना क्षेत्र के मधसिया गांव में गुरुवार की सुबह सुलग रहे अलाव पर किसी बच्चे द्वारा मिट्टी का तेल डाल देने से अलाव की आग अचानक भभक उठी। जिसके चलते कपड़ों में आग पकड़ लेने से 18 वर्षीय युवती झुलस गई। गंभीर रूप से झुलसी युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


मधसिया ग्राम निवासी राजकिशोर यादव की 18 वर्षीय पुत्री शुभग्गी गुरुवार की सुबह घर के पास अलाव ताप रही थी। इसी दौरान परिवार के ही किसी बच्चे ने सुलग रहे अलाव पर मिट्टी का तेल डाल दिया। जिसके चलते शुभग्गी गंभीर रुप से झुलस गई। जिला अस्पताल में झुलसी युवती का उपचार चल रहा है।

सड़क हादसे में साइकिल सवार दो युवक जख्मी आजमगढ़। महाराजगंज थाना क्षेत्र के नेवादा गांव के समीप बुधवार की दोपहर बाइक व साइकिल की टक्कर में साइकिल सवार दो युवक घायल हो गए। गंभीर अवस्था में दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
महाराजगंज क्षेत्र के मधईपुर ग्राम निवासी 23 वर्षीय अवधेश राजभर व 18 वर्षीय अजय दोनों युवक बुधवार की दोपहर साइकिल पर सवार होकर कहीं जा रहे थे। नेवादा गांव के पास सामने से आ रही बाइक की चपेट में आ जाने से दोनों युवक घायल हो गए। गंभीर रुप से घायल दोनों युवकों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

रंजिशन हमले में युवक घायल


आजमगढ़। तरवां थाना क्षेत्र के नवरसिया गांव में बुधवार की दोपहर रंजिशन किए गए हमले में घायल युवक को देर शाम जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।


तरवां क्षेत्र के नवरसिया ग्राम निवासी 27 वर्षीय राम जन्म पुत्र विश्वनाथ को रंजिश के चलते गांव के ही कतिपय लोगों ने मारपीट कर घायल कर दिया। गंभीर रुप से घायल युवक को इलाज के लिए स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। चिकित्सक द्वारा रेफर कर दिए जाने पर देर शाम परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned