scriptदो पक्षों मे विवाद, फावड़े से प्रहार कर बुजुर्ग की निर्मम हत्या | old man murdered in two silde violence | Patrika News
आजमगढ़

दो पक्षों मे विवाद, फावड़े से प्रहार कर बुजुर्ग की निर्मम हत्या

बरदह क्षेत्र के नरवें गांव में तनाव, पुलिस बल तैनात

आजमगढ़Jun 30, 2018 / 05:17 pm

ज्योति मिनी

old man murdered in two silde violence

दो पक्षों मे विवाद, फावड़े से प्रहार कर बुजुर्ग की निर्मम हत्या

आजमगढ़. बरदह थाना क्षेत्र के नरवें गांव में शनिवार की सुबह आबादी की भूमि पर कब्जे को लेकर हो रही पंचायत के दौरान दो पक्षों के बीच शुरू हुए विवाद ने हिंसक रूप धारण कर लिया। इस दौरान एक पक्ष के 55 वर्षीय अधेड़ की फावड़े से प्रहार कर निर्मम हत्या कर दी गई। इस घटना में मृतक की पत्नी पुत्र व पुत्री भी घायल हुए हैं। मृतक पक्ष की ओर से तीन नामजद व कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। हमलावर पक्ष घर छोड़कर फरार बताया गया है। दो पक्षों के बीच व्याप्त तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

क्षेत्र के नरवें ग्राम निवासी सिरबल बिंद व मंतलाल राजभर के घर अगल-बगल स्थित हैं। दोनों के घर के सामने स्थित आबादी की भूमि को लेकर उनके बीच विवाद चल रहा था। इस बात को लेकर शनिवार को दोनों पक्षों द्वारा पंचायत बुलाई गई थी। इसी दौरान मंतलाल राजभर विपक्षी सिरबल के घर की सीध लेकर गड्ढे की खुदाई कराने लगा। इस बात का विरोध करने पर सिरबल और मंतलाल पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों की ओर से ईंट-पत्थर चलने लगे। तभी एक पक्ष ने वहां मौजूद बीरबल बिंद (55) पुत्र निहोरी के सिर पर फावड़े से ताबड़तोड़ कई प्रहार कर दिया। मौके पर ही सिरबल ने दम तोड़ दिया। इस घटना में मृतक की पत्नी मालती देवी (50), पुत्री किरन (22) तथा पुत्र इंद्रजीत (25) भी घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर क्षेत्राधिकारी लालगंज एसके सिंह के साथ ही आस-पास के थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई।
हमलावर पक्ष घटना के बाद घर में ताला लगाकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में मृतक के बड़े भाई बीरबल बिंद ने हमलावर पक्ष के मंतलाल राजभर, पारस, चतुरी व कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। गांव में दो पक्षों के बीच व्याप्त तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। मृतक के एक पुत्र एक पुत्री बताए गए हैं। घायलों का ईलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है।
input रणविजय सिंह

Home / Azamgarh / दो पक्षों मे विवाद, फावड़े से प्रहार कर बुजुर्ग की निर्मम हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो