सीएम के पीली टोपी के बयान पर ओमप्रकाश ने ली चुटकी, बोल हमें कमजोर बताने वाले अब खा रहे खौफ

-बीजेपी इस बार नहीं खेल पाएगी हिंदी मुस्लिम का खेल, मोर्चे की सरकार बननी तय

-समान शिक्षा, मुफ्त बिजली और प्राइवेट नौकरी में आरक्षण को मुद्दा बना जनता के बीच जाएगा मोर्चा

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. भागीदारी संकल्प मोर्चा के संयोजक पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने शुक्रवार को सीएम योगी के टोपी वाले बयान पर चुटकी ली और कहा था जो कल तक हमें कमजोर बताते थे वहीं आज हमारी ताकत से डरने लगे हैं। यह हमारे लिए शुभ संकेत है। उन्होंने दावा किया कि इस बार बीजेपी का हिंदू मुस्लिम कार्ड नहीं चलेगा। वर्ष 2022 में भागीदारी संकल्प मौर्चा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी।

ओमप्रकाश राजभर सदर विधानसभा क्षेत्र के समेंदा में आयोजित महाराजा सुहेलदेव जयंती समारोह में भाग लेने पहुंचे थे। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग नहीं चाहते कि लोगों को समान शिक्षा का अधिकार मिले। लोगों को मुफ्त बिजली मुफ्त चिकित्सा मिले। गरीब का बेटा आरक्षण का लाभ ले सके। इसलिए बीजेपी सरकार तरह तरह के हथकंडे अपनाती रही है।

सीएम योगी के लाला पीली टोपी के बयान पर कहा कि कल तक वे हमें कमजोर कहते थे। आज उन्हें हमारी ताकत से डर लगने लगा है। हिंदू मुस्लिम की बात करने वाली बीजेपी को अपने गिरबान में झांककर देखना चाहिए। आखिर यूपी से जफर इकबाल को राज्यसभा किसने भेजा, नकबी और शहनवाज किसके साथ हैं। ये लोग रोटी और बेटी का संबंध रखते हैं और हम सिर्फ राजनीतिक संबंध रखते हैं तो इन्हें बुरा लगता है।

उन्होंने कहा कि हमारे भागीदारी संकल्प मोर्चा में दस पार्टी और संगठन के लोग हैं। इसके नौ हिंदू और एक मुसलमान है। ऐसे में बीजेपी का हिंदू मुस्लिम दाव नहीं चलने वाला है। वर्ष 2022 में हम पांच साल फ्री बिजली, समान शिक्षा, प्रइवेट नौकरी में आरक्षण आदि मुद्दों का लेकर जनता के बीच जाएंग और पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएंगे। ऐसे भी देखा जाय तो यूपी में 18 प्रतिशत राजभर व 18 प्रतिशत मुसलमान हैं। सब मिलाकर यही दो जातियां 36 प्रतिशत हो गयी जबकि यूपी में 35 प्रतिशत पर ही सरकार बनती है।

BY Ran vijay singh

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned