scriptउपचुनाव में बीजेपी की टेंशन बढ़ायेंगे ओमप्रकाश राजभर, सभी 12 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान | Omprakash rajbhar party will contest on 12 seat in byelection | Patrika News

उपचुनाव में बीजेपी की टेंशन बढ़ायेंगे ओमप्रकाश राजभर, सभी 12 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान

locationआजमगढ़Published: Jul 03, 2019 11:10:26 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

योगी सरकार पर पिछड़ी जातियों के अनुसूचित जाति में शामिल किये जाने और पिछली सरकार के काम को रोकने का लगाया आरोप

Omprakash rajbhar

ओमप्रकाश राजभर

आजमगढ़. यूपी सरकार के पूर्व मंत्री व सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने योगी सरकार पर पिछड़ी जातियों के अनुसूचित जाति में शामिल किये जाने और पिछली सरकार के काम को रोकने का आरोप लगाकर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रदेश में होने वाले चुनाव में उनकी पार्टी सभी बारह सीटों पर चुनाव लड़ेगी।
यह भी पढ़ें

कृष्णानंद राय हत्या मामले में फैसले के बाद बाहुबली मुख्तार के बेटे अब्बास अंसारी की प्रतिक्रिया, कहा…

पार्टी के संगठन को मजबूत बनाने के लिए कैंप कार्यालय पर पहुंचे ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि केवल पिछडी जातियों को गुमराह करने और उपचुनाव में लाभ लेने के लिए योगी सरकार ने अनुसूचित जाति में शामिल करने का असंवैधानिक निर्णय लिया है। ओपी राजभर ने कहा ऐसे ही फैसलों को वह लगातार सरकार में रहकर विरोध रहे थे।
पूर्व भाजपा विधायक कृष्णानंद राय की हत्या के मामले में बरी हुए पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी सहित सभी आरोपियों के बरी होने के मामले में कहा कि यह न्यायालय का मामला है। हो सकता है कि सबूत नहीं मिले हो जिसका लाभ आरोपियों को मिला हो। उन्होंने कहा कि विधानसभा की तैयारियों में अकेले जुटे है। वे प्रदेश में होने वाले विधानसभा के उपचुनाव में 12 सीटों पर अपने उम्मीदवार को चुनावी मैदान में उतारेगें ।
यह भी पढ़ें

जानिये कैसे की गई थी कृष्णानंद राय की हत्या, डेड बॉडी से मिली थी 100 गोलियां

पूर्व मंत्री ने प्रदेश की योगी सरकार पर आरोप लगाया कि बदले की भावना से प्रदेश में विकास कार्य हो रहे है। पिछली सरकारों के काम को प्रदेश सरकार ने ठप करा दिया है। उन्होंने कहा कि सबका सबका विकास का दावा करने वाली सरकार बातये की 52 प्रतिशत पिछड़ो की आबादी में थानों, सरकारी कार्यालयों में इनकी कितनी हिस्सेदारी है। उन्होने सरकार से मांग की कि शिक्षा का राष्ट्रीकरण होना चाहिए जिससे की गरीब और अमीर सभी बच्चें समान रूप से शिक्षा ग्रहण कर सकें।

BY- RANVIJAY SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो