scriptट्रक और स्कार्पियो की टक्कर में एक की मौत, नौ घायल | one dead nine injured in road accident in azamgarh | Patrika News

ट्रक और स्कार्पियो की टक्कर में एक की मौत, नौ घायल

locationआजमगढ़Published: Jan 26, 2022 04:24:33 pm

Submitted by:

Ranvijay Singh

शहर कोतवाली क्षेत्र के उकरौड़ा में बुधवार की भोर में स्कार्पियो और ट्रक के टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि चालक सहित नौ लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. शहर कोतवाली क्षेत्र के उकरौड़ा बाजार में बुधवार की भोर में अनियंत्रित स्कार्पियो की ट्रक से टक्कर हो गयी। दुर्घटना में एक की मौत हो गयी जबकि नौ लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां हालत गंभीर देख चिकित्सक ने हायर सेंटर रेफर कर दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। दुर्घटना के समय स्कार्पियो सवार बारात से लौट रहे थे।

बताते हैं कि बिलरियागंज थाना क्षेत्र के फुलवारी गांव निवासी सोनू पाल पुत्र लल्ली पाल की शादी थी। बारात मंगलवार को जहानागंज थाना क्षेत्र के फैजपुर फरीदपुर गांव निवासी इंद्रमणि पाल के घर गई थी। भोर में वैवाहित कार्यक्रम संपन्न होने के बाद कुछ लोग स्कार्पियो से वापस लौट रहे थे। अभी लोग शहर कोतवाली क्षेत्र के उकरौड़ा के पास ही पहुंचे थे कि स्कार्पियो की ट्रक से आमने-सामने टक्कर हो गयी।

दुर्घटना में आगे की सीट पर बैठे नागेंद्र पाल (50) पुत्र स्व. समारू पाल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बिलरियागंज निवासी चालक पुनीत शर्मा (38) पुत्र उमेश, सुल्तानपुर थाना क्षेत्र के अलीपुर बरडी गांव निवासी सुरेंद्र पाल (12) पुत्र लाल बिहारी, सुंदरम पाल (12) पुत्र श्रीनाथ, फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के भोरमऊ गांव निवासी सौरभ पाल (10), अर्पित पाल (11) पुत्रगण संजय पाल, राजेसुलतानपुर थाना क्षेत्र के हमीरपुर गांव निवासी आदित्य (8), आयुष पाल (11) पुत्रगण रमेश पाल, बिलरियागंज थाना क्षेत्र के पटवध कौतुक निवासी श्याम चरण शर्मा (55) पुत्र श्रीराम, दीपक (22) पुत्र रमाशंकर गंभीर रूप से घायल हो गए।

दुर्घटना की जानकारी होने पर पास पड़ोस के लोग मौके पर पहुंच गए और घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल भेजा साथ ही शव को भी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। घायलों की हालत गंभीर देख उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। उनका उपचार विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है। मृतक समारू पाल बनकट खाद गोदाम में सचिव के पद पर तैनात थे। उनके तीन पुत्र व एक पुत्री बताई गयी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो