scriptआजमगढ़ में दशहरा के दौरान हादसा, मातम में बदली खुशियां | One death and Three seriously injured after big road accident | Patrika News

आजमगढ़ में दशहरा के दौरान हादसा, मातम में बदली खुशियां

locationआजमगढ़Published: Oct 08, 2019 08:56:05 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

एक की मौत, तीन लोगों की हालत गंभीर

 big road accident

भीषण सड़क हादसा

आजमगढ़. लखनऊ से आजमगढ़ लौटते वक्त नेउरी के पास कार दुर्घटना में 9 वर्षीय बालक की मौत से एक परिवार की दशहरे की खुशियां मातम में बदल गयी। इस हादसे में परिवार के तीन सदस्य और घायल हुए है। जिनकी हालत गंभीर बतायी जा रही है। जिन्हे उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

कप्तानगंज थाना क्षेत्र के कौड़िया जलालपुर गांव निवासी संजय सिंह पुत्र रणजीत सिंह अपनी पत्नी वंदना सिंह उर्फ पिंकी दो बच्चों बेटे कुणाल सिंह उर्फ यश सिंह एंव अंश सिंह के साथ दशहरा मनाने मंगलवार को कार से लखनऊ से घर आ रहे थे। अभी वे अम्बेडकर नगर जनपद के बसखारी थाना क्षेत्र के लहटोरो के सामीप पहुंचे थे कि कार का टायर फट गया। जिससे कार अनियंत्रित होकर हाइवे के नीचे खेत में पलट गयी। इस घटना में नौ वर्षीय बालक अंश सिंह की मौके पर मौत हो गयी जबकि संजय सिंह, वंदना सिंह व कुणाल सिंह गंभीर रूप से घायल हो गये।
स्थानीय लोगों की मदद से उन्हे 100 शैया अस्पताल अतरौलिया ले जाया गया जहां चिकित्साको ने हालत गंभीर देख हायर सेंटर रेफर कर दिया। तीनों को आजमगढ़ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुघर्टना से परिवार की दशहरे की खुशियां मातम में बदल गयी है । परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
BY- RANVIJAY SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो