script

मैजिक व बोलोरो की टक्कर में एक की मौत, 13 घायल

locationआजमगढ़Published: Apr 09, 2021 09:37:04 pm

-वृद्ध महिला की मौत पर शोक जताने जा रहे थे लोग
-मुबारकपुर थाना क्षेत्र के सठियांव बाजार के पास हुई दुर्घटना

मुबारकपुर थाना

मुबारकपुर थाना

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. मुबारकपुर थाना क्षेत्र के सठियांव कस्बा स्थित पेट्रोल पंप के पास शुक्रवार की शाम एक महिला के निधन के बाद गाजीपुर शोक व्यक्त करने जा रहे लोगों की मैजिक बोलेरो से टक्कर के बाद पलट गयी। दुर्घटन में मैजिक सवार वृद्धा की मौत हो गई, जबकि 13 लोग घायल हो गए। पुलिस ने शव को पोटस्मार्टम के लिए भेज दिया जबकि घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बिलरियागंज थाना क्षेत्र के हरखूपुर गांव निवासी 75 वर्षीय जोनिहा के पोती साधना की शादी गाजीपुर जिले के हेतिनपुर गांव में हुई थी। साधना की डिलेवरी के के बाद शुक्रवार को पूर्वांह्न 11 बजे मौत हो गई। इसकी जानकारी होने पर जोनिहा अपने आसपास के 13 लोगों के साथ मैजिक से पोती के घर शोक जताने के लिए जा रही थीं। मैजिक अभी सठियांव कस्बा स्थित पेट्रोल पंप के पास ही पहुंची थी कि सामने से आ रही बोलेरो से टक्कर के बाद पलट गई।

दुर्घटना में मैजिक सवार जोनिहा की मौत हो गई जबकि हरकेश (35) पुत्र ध्यानचंद, संगीता (30) पत्नी हरकेश, दुर्गावती (55), मेवा देवी (70), किरण (28) पत्नी रामकेश, कमला (38) पत्नी गणेश, लालचंद (75), प्रमोद चैहान (35) पुत्र बेचू, ध्यानचंद (65), अनारती (58), कमली (45), मुन्नी देवी (32) पत्नी रंजीत, शांति (34) पत्नी राहुल घायल हो गईं। दुर्घटना की जानकारी होने पर आसपास के लोगों ने मैजिक में फंसे घायलों को बाहर निकाला और एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेज दिया।

जानकारी होने पर गांव के लोग भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दादी पोती की मौत से परिवार में कोहराम मचा है। वहीं घायलों की स्थिति खतरे के बाहर बतायी जा रही है।

BY Ran vijay singh

ट्रेंडिंग वीडियो