scriptसाथी टीचर को हवस का शिकार बनाता रहा शिक्षक, अब आरोपित कर रहा एक और गुनाह | one more fir against teacher who raped woman | Patrika News

साथी टीचर को हवस का शिकार बनाता रहा शिक्षक, अब आरोपित कर रहा एक और गुनाह

locationआजमगढ़Published: Jun 24, 2020 07:20:47 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– आजमगढ़ जिले के मुबारकपुर थाना क्षेत्र का मामला- पुलिस ने आरोपित शिक्षक के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज किया गया है

साथी टीचर को हवस का शिकार बनाता रहा शिक्षक, अब आरोपित कर रहा एक और गुनाह

साथी टीचर को हवस का शिकार बनाता रहा शिक्षक, अब आरोपित कर रहा एक और गुनाह

आजमगढ़. एक प्राइवेट विद्यालय के शिक्षक ने अपने ही विद्यालय की शिक्षिका को शादी का झांसा देकर पहले हवस का शिकार बनाया। जब महिला शिक्षक ने शादी का दबाव बनाया तो उसने शादी से मना कर दिया। पीड़ित द्वारा इस मामले में मुबारकपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी गयी तो अब आरोपी मुकदमा न वापस न लेने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है। पीड़ित की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए सीओ सदर के हस्तक्षेप के बाद मुबारकपुर पुलिस ने मंगलवार को आरोपी के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज कर लिया है।
मुबारकपुर क्षेत्र की एक युवती क्षेत्र के प्राइवेट स्कूल में शिक्षक थी। उसी स्कूल में मुबारकपुर क्षेत्र के सोनपार गांव निवासी शेषनाथ चैहान भी पढ़ाता था। शेषनाथ ने शादी का प्रस्ताव रखा तो युवती उसके झांसे में आ गयी। इसके बाद वह निरंतर उसका शारीरिक शोषण करता रहा। जब युवती ने शादी का दबाव बनाया तो शेषनाथ ने शादी करने से इंकार कर दिया।
पीड़िता का आरोप
इसके बाद पीड़ित ने एसपी के आदेश पर मुबारकपुर थाने में छह माह पूर्व आरोपित युवक के खिलाफ दुराचार का मुकदमा दर्ज कराया लेकिन पुलिस ने आज तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया। अब आरोपी लगातार मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहा है। युवती का आरोप है कि 22 जून को आरोपित युवक पांच-छह अन्य लोगों के साथ उसके घर पर पहुंचकर जानमाल की धमकी दी। युवती ने इसकी शिकायत थाने पर की लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। मजबूर होकर वह सीओ सदर मोहम्मद अकमल खान के पास पहुंची। सीओ ने निर्देश पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो