पिकअप की चपेट में आने से एक बाराती की मौत, तीन घायल

पिकअप की चपेट में आने से एक बाराती की मौत, तीन घायल
आजमगढ़ में सड़क हादसा

Akhilesh Kumar Tripathi | Publish: Jun, 17 2019 08:31:28 PM (IST) Azamgarh, Azamgarh, Uttar Pradesh, India

सरायमीर थाना क्षेत्र के निजामुद्दीनपट्टी गांव का मामला

आजमगढ़. सरायमीर थाना क्षेत्र के निजामुद्दीनपट्टी गांव में अनियंत्रित पिकअप ने चारपाई पर बैठे बारातियों को रौंदते हुए शौचालय से टकरा गया। पिकअप की चपेट में आने से दूल्हे के सात वर्षीय भांजा की मौत हो गई। जबकि तीन बाराती घायल हो गए। घायलों को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि मृत बच्चे के शव को बाराती घर ले कर चले गए।


निजामाबाद थाने के निजामुद्दीनपट्टी गांव निवासी रामप्रीत की पुत्री की शादी पर रविवार को अहरौला थाने के माहुल से बारात आई थी। सामान ले जाने के लिए एक पिकअप गाड़ी भी लाई गई थी। रात लगभग डेढ़ बजे शादी की रस्म पूरी होने पर सामान लादने के लिए पिकअप चालक को बुलाया गया। चालक पिकअप स्टार्ट कर जैसे ही आगे बढ़ा, गाड़ी अनियंत्रित हो गई और चारपाई पर बैठे बारातियों को रौंदते हुए आग जाकर शौचालय से टकरा गई।

 

चपेट में आने से दुल्हा सुनील के सात वर्षीय भांजा फूलपुर कोतवाली के कनेरी गांव निवासी अंश पुत्र रामवृक्ष की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पवई थाने के बहाउद्दीनपुर गांव निवासी 25 वर्षीय विरेंद्र पुत्र झिनक, 40 वर्षीय भरत पुत्र बेकारू और निजामाबाद थाने के बेलवा बनेहरा गांव निवासी 35 वर्षीय कंचन पुत्र अज्ञात गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलों में दो को जौनपुर जिले के शाहगंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि घायल कंचन को आजमगढ़ में ही एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृत बालक दो भाई,एक बहन में सबसे छोटा था। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

 

BY- RANVIJAY SINGH

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned