हाईटेंशन तार की चपेट में आने से खलासी की मौत

हाईटेंशन तार की चपेट में आने से खलासी की मौत

Akhilesh Tripathi | Publish: Sep, 09 2018 08:05:03 PM (IST) Azamgarh, Uttar Pradesh, India

महाराजगंज कस्बे के नया चौक पर हुआ हादसा

आजमगढ़. महाराजगंज कस्बे के नये चौक पर रविवार को हाईटेंशन करेंट की चपेट में आने से खलासी की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कस्बे के नए चौक पर लोहा व्यवसाई श्रीप्रकाश जायसवाल के यहां वाराणसी से सरिया लादकर पहुंची ट्रक दुकान के सामने साइड में खड़ी करके ट्रक खलासी नंद किशोर यादव 20 ने माल उतारने के लिए उपर बंधी त्रिपाल को समेट रहा था कि काफी नीचे लटके हुए 11000 बोल्ट तार की चपेट में आकर ट्रक से नीचे गिर गया।

स्थानीय लोग उसे तत्काल निजी चिकित्सक के पास ले गये जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। ट्रक को मृतक का पिता सोमर यादव चला रहा था। मृतक झारखंड प्रांत के गिरिडीह जनपद, थाना सरिया अंतर्गत जमुनिया तरी गांव का निवासी था। पिता पुत्र वाराणसी के राजकिशोर तिवारी की ट्रक बतौर चालक और खलासी काम करते थे।

पुत्र की आकस्मिक मौत के बाद घर में सन्नाटा पसरा है, वही विद्युत विभाग की कार्यशैली भी लेकर सवाल उठाये जा रहे हैं। पिछले कई महीनों से यहां पर विद्युत पोल व क्रास आर्म लगा कर छोड़ा गया है, किंतु तार को उस पर टांगा नहीं गया।

 

सड़क हादसे में युवक घायल, हालत गंभीर
दीदारगंज क्षेत्र के बूंदा गांव निवासी 22 वर्षीय युवक मुक्कू यादव पुत्र केदार यादव मार्ग दुर्घटना में गम्भीर रूप से घायल हो गया। गम्भीर अवस्था में उसे जिला मुख्यालय स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
उक्त गांव निवासी मुक्कू यादव शनिवार देर रात बाइक से हैदराबाद (बखरा) चौक से अपने घर आ रहा था। उसी समय वह दीदारगंज सरायमीर मार्ग पर हैदराबाद चौक पर गिर कर गम्भीर रूप से घायल हो गया। उसे स्थानीय चिकित्सक के पास ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। इसके बाद परिजनों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

 

BY- RANVIJAY SINGH

Ad Block is Banned