आजमगढ़: एसडीएम के सामने विरोधियों ने पीडि़त को पीटा

आजमगढ़: एसडीएम के सामने विरोधियों ने पीडि़त को पीटा
youth assulted

up online | Publish: Oct, 03 2015 12:19:00 PM (IST) Azamgarh, Uttar Pradesh, India

माहौल गरमाता देख एसडीएम और कर्मचारी मौके पर निकल लिए

निजामाबाद (आजमगढ़). मतदाता सूची में नाम देखने पहुंचे शिकायतकर्ता की मनबढ़ों ने एसडीएम के सामने ही पिटाई कर दी। माहौल गरमाता देख एसडीएम और कर्मचारी मौके पर निकल लिए। बाद में ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया।

निजामाबाद के घोरीपुर नई सड़क निवासी अबूशाद का नाम मतदाता सूची में नहीं था। दो महीने पूर्व उन्होंने डीएम और एसडीएम को सूची में नाम दर्ज कराने के लिए कई बार आवेदन दिया, मगर एक माह तक कोई कार्रवाई नहीं हो सकी। इसके विरोध में उसने तहसील परिसर में धरना भी दिया। बावजूद उसकी किसी ने नहीं सुनी। थक-हारकर अबूशाद ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया।

कोर्ट ने एसडीएम निजामाबाद को जांचकर आख्या देने का आदेश जारी किया। आदेश मिलने पर एसडीएम टीम के साथ गांव पहुंचे। उन्होंने अबूशाद को मौके पर बुलाया। अबूशाद के पहुंचने पर जांच की प्रक्रिया शुरू होने से पहले ही विरोधियों ने उस पर हमला बोल दिया। हंगामा होते देख अधिकारी मौके से खिसक गए। किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने अबूशाद को जिला अस्पताल भेजवाया। वहीं, इस मामले में पूछे जाने पर एसडीएम ने बोलने पर साफ इंकार कर दिया। एसओ निजामाबाद सुरेश चंद्र के मुताबिक, अबूूशाद ने तीन नामजद लोगों के खिलाफ तहरीर दी है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned