पंचायत चुनाव: आजमगढ़ में भाजपा ने जारी की जिला पंचायत प्रत्याशियों की लिस्ट

पंचायत चुनाव: आजमगढ़ में भाजपा ने जारी की जिला पंचायत प्रत्याशियों की लिस्ट
panchyat election

up online | Updated: 04 Oct 2015, 09:49:00 AM (IST) Azamgarh, Uttar Pradesh, India

वार्ड 16 परशुरामपुर से मीरा सोनकर और वार्ड 71 ऊंचहुवां से बैजनाथ बावरा को पार्टी समर्थित प्रत्याशी घोषित किया है।

आजमगढ़. भारतीय जनता पार्टी ने जिला पंचायत सदस्य के पद के लिए पार्टी समर्थित प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी। इसकी जानकारी शनिवार को जिलाध्यक्ष सहजानंद राय ने दी। उन्होंने बताया कि वार्ड 16 परशुरामपुर से मीरा सोनकर और वार्ड 71 ऊंचहुवां से बैजनाथ बावरा को पार्टी समर्थित प्रत्याशी घोषित किया है।

विश्व हिंदू महासंघ ने जिला पंचायत सदस्य पद के अहिरौला से गायत्री सोनकर, चांदपट्टी से सरोज, फूलपुर से अच्छेलाल, देवगांव से मोहन लाल के नाम की घोषणा की गई। इस मौके पर विश्व हिंदू महासंघ के प्रदेश मंत्री अरुण कुमार सिंह, जिला प्रभारी विष्णुकांत चौबे, जिलाध्यक्ष दीप सिंह, उपाध्यक्ष सत्यप्रकाश प्रजापति, नगर अध्यक्ष पवन सिंह, हिंदू युवा वाहिनी के जिला संयोजक हरिबंश मिश्रा, जिलाध्यक्ष सदानंद सिंह, महामंत्री मनोज सिंह, उपाध्यक्ष विनोद सोनकर आदि उपस्थित रहे।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned