चुनावी रंजिश में क्षेत्र पंचायत सदस्य की गोली मारकर हत्या

गांव के बाहर पुलिस के पास बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के अशरफपुर गांव का बीडीसी सदस्य था आलम

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के अशरफपुर गांव के बीडीसी की बदमाशों ने गांव के बाहर पुलिया के पास गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के समय बीडीसी सदस्य बनकट बाजार से घर जा रहे थे। घटना का कारण चुनावी रंजिश बतायी जा रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जिले के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के अशरफपुर गांव का बीडीसी सदस्य आलम पुत्र कुतुबुद्दीन दिव्यांग हैं। गुरुवार को वह बनकट बाजार गए थे। अपराह्न करीब दो बजे के आसपास स्कूटी से वापस गांव लौट रहे थे। गांव के बाहर पुलिया के पास पहले से घात लगाकर बैठे बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर आलम की हत्या कर दी।

गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके की जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बीडीसी की के बाद गांव में दहशत के साथ ही तनाव की स्थिति बनी हुई है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

परिवार के लोग चुनावी रंजिश को लेकर हत्या की आशंका व्यक्त कर रहे हैं। गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। जीयनपुर कोतवाली प्रभारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned