scriptगुंडे से परेशान हैं पंचायत प्रतिनिधि, एसपी से बोले साहब नहीं कराने दे रहा काम | Panchayat Representative in Fear Demand Safety | Patrika News

गुंडे से परेशान हैं पंचायत प्रतिनिधि, एसपी से बोले साहब नहीं कराने दे रहा काम

locationआजमगढ़Published: Sep 29, 2020 09:46:02 pm

बदमाश के खिलाफ कई जिलों में दर्ज हैं आपराधिक मामले
एसपी बोले, संज्ञान में है मामला जांच कर होगी कार्रवाई

azamgarh news

पुलिस अधीक्षक से शिकायत करने पहुंचे पंचायत प्रतिनिधि

आजमगढ़. जहानागंज थाना क्षेत्र के परसुपुर गांव के ग्राम प्रधान और बीडीसी सदस्य गांव के ही एक बदमाश से परेशान है। बदमाश गांव में सरकारी काम नहीं कराने दे रहा है। यही नहीं जब ग्राम प्रधान और बीडीसी सदस्य कोई काम कराना चाहते हैं तो उन्हें जान से मारने धमकी देता है। परेशान ग्राम प्रधान और बीडीसी सदस्यों ने एसपी से मुलाकात कर कार्रवाई की मांग की है।


पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची जहानागंज ब्लाक के परसुपुर गांव की प्रधान सविता देवी व बीडीसी सदस्य उदय प्रताप सिंह ने आरोप लगाया कि अमठा गोपालपुर गांव का रहने वाला राकेश यादव उर्फ गुड्डू शातिर बदमाश है। उसके खिलाफ आजमगढ, मऊ, गाजीपुर जिले में हत्या, लूट के कई मामले दर्ज है। उक्त बदमाश के खिलाफ वारंट भी जारी है बावजूद इसके वह आराम से घूम रहा है।


पीड़ितों ने पुलिस पर बदमाश को देने का आरोप लगाते हुए कहा कि उक्त बदमाश गांव में कोई सरकारी कार्य नहीं कराने दे रहा है। हर कार्य में पंचायत के नामित सदस्यों से कमीशन की मांग करता है। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देता है। उसके खिलाफ कई बार शिकायत की गयी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवई नहीं की।


इस मामले में पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में आया है । इस मामले की जांच के आदेश दे दिये गये है। कोई व्यक्ति सरकारी कार्य को नहीं रोक सकता है। अगर जांच में आरोप सही पाए जाते हैं तो आरोपी के खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट की कार्रवाई की जाएगी।

BY Ran vijay singh

ट्रेंडिंग वीडियो