script

पीस पार्टी अध्यक्ष डाॅ. अय्यूब का आरोप, भाजपा ने उन्हें फर्जी फंसाया

locationआजमगढ़Published: Sep 23, 2017 10:50:16 pm

डाॅ. मोहम्मद अय्यूब ने केंद्र व प्रदेश सरकार पर बोला हमला, कहा- विपक्ष को खत्‍म कर रही भाजपा

Peace Party President Dr Mohamed Ayub

पीस पार्टी अध्यक्ष डाॅ. अय्यूब का आरोप, भाजपा ने उन्हें फर्जी फंसाया

आजमगढ़. पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डाॅ. मोहम्मद अय्यूब ने शनिवार को केंद्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्‍होंने कहा कि केन्द्र व प्रदेश की सरकार देश को तरक्की देने, बेरोजगारी मिटाने और कानून का राज कायम करने की बजाय स्लाटर हाऊस, तीन तलाक, वक्फ बोर्ड की जांच, मदरसों की जांच और कब्रिस्तानों की जांच करने में लगी हुई है। ऐसो लगता है कि देश का सारा घपला यही पर हुआ है।
डाॅ. अय्यूब आजमगढ़ शहर के एक होटल में मीडिया से बात कर रहे थे। उन्होने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और एमआईएम दोनों ने चुनाव में एक ही प्रकार के शब्दावली का प्रयोग करके समाज को बांटने का काम किया। पीस पार्टी को हराने के लिए एमआईएम ने वहीं पर अपना प्रत्याशी उतारा जहां पर पीस पार्टी मजबूत थी।
उन्‍होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने हमारे ऊपर फर्जी बलात्कार का मुकदमा लगवाया तो एमआईएम ने मेरे खिलाफ न्यायालय में वकील को खड़ा किया। जिससे दोनों की मंशा साफ दिखाई देती है। मुसलमानों की भलाई के लिए कई पार्टियां अस्तित्व में आयी जैसे कौमी एकता दल, राष्ट्रीय ओलमा कौंसिल। कौमी एकता दल ने चुनाव में बहुजन समाज पार्टी में विलय कर दिया तो ओलमा कौंसिल ने उसका समर्थन किया। जिससे उनके चेहरे का नकाब उतर गया। पीस पार्टी 2008 में अस्तित्व में आयी तब से हमने सब कुछ समाज के लिए अपना न्यौछावर कर दिया। पीस पार्टी एक मिशन है जो लोग हमें जान से मारने की धमकी और जेल में डालने की बात कर रहे है, वो अपने षडयंत्र में सफल नहीं होंगे।
उन्होंने कहा कि भाजपा 120 करोड़ देशवासियों की बात तो करती है लेकिन आरएसएस के एजेंडे को लागू करने में लगी हुई है। जो लोग विपक्ष के रूप में देश के लोकतंत्र को परवान चढ़ाने की कोशिश में है, केन्द्र की भाजपा सरकार उनके पीछे पड़ी हुई है। ममता बनर्जी , लालू यादव के परिवार के खिलाफ षडयंत्र एक बड़ा उदाहरण है। भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव में जनता से बड़े-बड़े वादे किये थे लेकिन अपने वादों पर खरी नहीं उतरी। जनता ने जिस आशा के साथ भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाई थी भाजपा ने जनता की सारी उम्मीदों पर पानी फेर दिया।
by Ran Vijay Singh

यह भी पढ़ें-

मोदी के मिशन 2019 को मटियामेट कर सकती है आजमगढ़ में भाजपा की गुटबाजी

अखिलेश यादव को लोकसभा चुनाव के पहले बड़ा झटका देंगे बीजेपी के बाहुबली रमाकांत यादव

ट्रेंडिंग वीडियो