scriptपुरानी रंजिश में समुदाय विशेष के लोगों ने बोला धावा, चार घायल | People of particular community attacked in old enmity, four injured | Patrika News
आजमगढ़

पुरानी रंजिश में समुदाय विशेष के लोगों ने बोला धावा, चार घायल

– दोनों पक्षों में जमकर हुआ पथराव, उपद्रवियों ने तोड़ी बाइक- दो को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही है पूछताछ, मारपीट का वीडियो भी आया सामने

आजमगढ़Sep 01, 2020 / 07:58 pm

Neeraj Patel

पुरानी रंजिश में समुदाय विशेष के लोगों ने बोला धावा, चार घायल

पुरानी रंजिश में समुदाय विशेष के लोगों ने बोला धावा, चार घायल

आजमगढ़. सिधारी थाना क्षेत्र के जाफरपुर पुरानी रंजिश को लेकर एक समुदाय के लोगों ने मंगलवार की दोपहर माली परिवार पर हमला कर दिया। इस दौरान उन्होंने मारपीट कर चार लोगों को गंभीररूप से घायल कर दिया। इस दौरान जमकर तोड़फोड़ व पथराव भी किया गया। जब दूसरे पक्ष के लोग एकत्र होने लगे तो आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेज दिया है। वहीं दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घटना के बाद से गांव में भारी तनाव है मौके पर बड़ी संख्या में फोर्स तैनात कर दी गयी है।

बतातें है कि सिधारी थाना क्षेत्र के जाफरपुर गांव निवासी दिनेश सैनी के परिवार से गांव के ही रहने वाले दूसरे समुदाय के लोगों से विवाद चल रहा था। दूसरे पक्ष को शक था कि दिनेश का बेटा उनके घर पर पत्थर फेंकता है। मंगलवार की दोपहर इसी बात को लेकर विवाद शुरू हुआ और 30 से 40 की संख्या में लोग घर पर चढ़कर दिनेश सैनी की पत्नी दीपा पर हमला कर दिये।

आरोप है कि जब दिनेश, उसका पुत्र संदीप सैनी ने बचाने की कोशिश की तो संदीप के सिर पर चाकू से हमला कर दिया। इस दौरान उक्त लोगों ने जमकर तोड़फोड़ की। घर में मौजूद लड़की के साथ छेड़खानी की। जब मुहल्ले के लोग जुटने लगे तो आरोपी धकमी देते हुए निकल गए। इस दौरान उन्होंने रास्ते में खड़ी बाइक को क्षतिग्रस्त कर दिया तथा अमरजीत यादव के घर पर भी जमकर पथराव किया।

घटना की जानकारी होने पर सिधारी थानाध्यक्ष फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पातल भेजवाया। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया है उनसे पूछताछ जारी है। थानाध्यक्ष सिधारी के मुताबिक दूसरे समुदाय के लोगों के घर में कई दिन पत्थर फेंके गये थे। उन्हें शक था कि संदीप ही पत्थर फेंकता है। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद शुरू हुआ जो मारपीट में बदल गया। मामले की जांच की जा रही है।

Home / Azamgarh / पुरानी रंजिश में समुदाय विशेष के लोगों ने बोला धावा, चार घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो