नर्सिंग होम में जच्चा- बच्चा की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया जमकर हंगामा

नर्सिंग होम में जच्चा- बच्चा की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया जमकर हंगामा
अस्पताल में हंगामा

Akhilesh Kumar Tripathi | Updated: 04 Jul 2019, 08:52:25 PM (IST) Azamgarh, Azamgarh, Uttar Pradesh, India

हंगामा देखते ही डॉक्टर व स्टॉफ अस्पताल छोड़ कर फरार हो गए।

आजमगढ़ . शहर कोतवाली के ब्रह्मस्थान पुलिस चौकी के सामने स्थित एक नर्सिंग होम में गुरूवार डिलीवरी के दौरान जच्चा बच्चा की मौत के बाद बवाल हो गया। कुछ ही देर में सैकड़ों की संख्या में आक्रोशित भीड़ जमा हो गयी और हंगामा करने लगी और शव को सड़क पर लाकर जाम कर दिया। हंगामा देखते ही डॉक्टर व स्टॉफ अस्पताल छोड़ कर फरार हो गए।

 

घटना की सूचना के बाद एडीएम प्रशासन एनपी सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह, सीओ सिटी समेत कोतवाली की फोर्स पहुंच गयी। करीब 3 घंटे तक जाम के दौरान प्रशासन व पुलिस ठोस कार्रवाई का भरोसा देते रहे, वहीं आक्रोशित लोग डॉक्टर को बुलाकर मौके पर सजा देने की मांग कर रहे थे। काफी मान मनौव्वल के बाद शव को पुलिस कब्जे में ले सकी और पोस्टमॉर्टम को भेजा गया। अपर पुलिस अधीक्षक के अनुसार मामले में मुकदमा लिखा जा रहा है और पीएम रिपोर्ट के आधार पर व डॉक्टर के पैनल की रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई होगी कि लापरवाही किस स्टार पर हुई।

 

शहर कोतवाली के कदंब घाट के निवासी महेंद्र मौर्य की पुत्री पूनम सोनकर का यह पहला बच्चा था। उसका विवाह पिछले वर्ष ही फरवरी में गोरखपुर के बड़हलगंज में अनिल सोनकर के साथ हुआ था। बुधवार दिन में प्रसव पीड़ा के बाद शहर के ब्रह्मस्थान स्थित मॉडर्न नर्सिंग होम में भर्ती किया गया था। डॉक्टर ने सब कुछ ठीक बताया था। शुक्रवार सुबह डिलीवरी के दौरान बच्चा पेट में फंसने की बात कह कर डॉक्टर ने कहीं और ले जाने को अचानक से कहा। पति व अन्य परिज़न जब पूनम को देखे तो पूरी तरह से अचेत थी। परिजन कुछ करते तभी मौके पर ही मौत हो गयी। परिजनों के अनुसार बच्चा आधा पेट में था आधा बाहर था। इसके बाद लोगों का आक्रोश फूट पड़ा।

 

BY- RANVIJAY SINGH

यहां देखें वीडियो

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned