कैश न मिलने से फूटा ग्रामीणों का गुस्सा, लोगों ने सड़क पर लगाया जाम

कैश न मिलने से फूटा ग्रामीणों का गुस्सा, लोगों ने सड़क पर लगाया जाम
strike
आजमगढ़.  स्थानीय नगर के यूनियन और ग्रामीण बैंक में कैश न होने के कारण 3 बजे भोर से लाइन लगाये ग्रामीणों ने मंगलवार को माहुल अहरौला और माहुल पवई रोड पर बैंक के सामने जाम लगा दिया। प्रदर्शनकारियों ने बैंक का ताला नहीं खुलने दिया। सुबह 9 बजे से लगे जाम की वजह से रोड पर गाड़ियो की लाइन लग गई। करीब 12 बजे अहरौला पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद जाम समाप्त कराया ।


माहुल अहरौला मार्ग स्थित नगर के ग्रामीण बैंक में कई दिनो से कैश नहीं है। 3 बजे भोर से लाइन लगाये ग्रामीणों को जब यह पता लगा कि आज भी कैश नहीं आयेगा तो लोग आक्रोशित हो कर रोड जाम कर दिये। जाम करने वालो में अशर्फी, शायदा बानो, संजना, श्यामा, मो.आजम आदि का कहना था की एक सप्ताह से हम रोज लाइन लगाते है पर यहां रोजाना कैश नहीं आता। यही हाल नगर के यूनियन बैंक पर रहा लोग भोर से ही लाइन मे लगे थे कैश ना होने की जानकारी मिलने के बाद लोग आक्रोशित हो गये और माहुल पवई मार्ग पर बैंक के सामने जाम लगा दिये और नोटबंदी के खिलाफ नारेबाजी करने लगे लोगो का कहना था की बैंक कर्मचारी सिर्फ बड़े लोगो को पैसा दे रहे हम गरीबो के लिये कैश नहीं है। अगर आज कैश नहीं आया तो बैंक का ताला नहीं खुलने देंगे।



नगर में दोनो जगह जाम की सूचना पर नायब तहसीलदार फूलपुर मुकेश शर्मा, थानाध्यक्ष अहरौला अनिल प्रकाश सिंह, चौकी इंचार्ज माहुल धर्मेंद्र सिंह दल बल के साथ मौके पर पहुंच गये। ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीण मांग करने लगे कि जब तक कैश नहीं आयेगा तब तक जाम नहीं हटेगा। किसी तरह समझा बुझा कर पुलिस ने जाम समाप्त कराया।  चौकी प्रभारी माहुल धर्मेंद्र सिंह ने बताया की दोनो बैंकों मे आज कैश आने की सम्भावना नही है सुरक्षा की दृष्टि से बैंक को बैंक प्रबंधकों ने बँद रखा है ।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned