पेड़ से लटकता मिला फर्मेसी छात्र का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

देवगांव कोतवाली क्षेत्र के कैथी शंकरपुर गांव की घटना

जौनपुर के मेडिकल कालेज से डी-फार्मा कर रहा था छात्र

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. देवगांव कोतवाली क्षेत्र के कैथी शंकरपुर गांव के बाहर सिवान में फार्मेसी के छात्र का शव पेड़ से लटकता हुआ मिलने से सनसनी फैल गयी। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों ने छात्रा की हत्या की आशंका जताते हुए तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

देवगांव कोतवाली क्षेत्र के कैथी शंकरपुर गांव के मगटा पुरवा निवासी ललित कुमार 25 पुत्र राजेंद्र जौनपुर स्थित एक मेडिकल कालेज से डी-फर्मा कर रहा था। कालेज बंद होने से वह घर पर ही था। ललित गांव के बच्चों को कोचिंग पढ़ाता था। इससे पहले वह एक निजी विद्यालय में भी पढाता था।

परिजनों के मुताबिक ललित शुक्रवार की रात में खाना खाने के बाद सोने चला गया। शनिवार की सुबह गांव के लोग शौच के लिए गांव के बाहर गए तो देखा उसका शव अमरूद के पेड़ से लटक रहा था। पैर जमीन से सटा था। शव मिलने की जानकारी होते ही परिजनों के साथ गांव के लोग भी मौके पर पहुंच गए।

घटना की सूचना लगते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। परिजनों ने हत्या की आशंका जाताते हुए तहरीर दी। मृतक तीन भाई एक बहन में छोटा था। घटना के बाद से परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है। राजेंद्र का आरोप है कि जिस तरह से मृतक का पैर जमीन से लगा हुआ था उससे साफ है कि हत्या करने के बाद उसे पेड़ से लटगाया गया था। देवगांव कोतवाली प्रभारी संजय कुमार सिंह का कहना है कि अभी कुछ कह पाना संभव नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही स्थिति स्पष्ट होगी।

BY Ran vijay singh

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned