script‘निरहुआ’ ने नरेंद्र मोदी का भोजपुरी गीत से किया स्वागत, फिर पीएम ने भी निरहुआ को लेकर कही यह बात | Pm Narendra Modi appreciate Dinesh lal yadav Nirahua in azamgarh | Patrika News

‘निरहुआ’ ने नरेंद्र मोदी का भोजपुरी गीत से किया स्वागत, फिर पीएम ने भी निरहुआ को लेकर कही यह बात

locationआजमगढ़Published: May 09, 2019 05:26:03 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

पीएम ने कहा कि पिछली सरकार घोटाले करती थी, जिससे महंगाई थी, लेकिन आज निरहुआ के गाने आप फोन पर सुन पा रहे हैं।

azamgarh Loksabha seat

आजमगढ़ लोकसभा सीट

आजमगढ़. यूपी की आजमगढ़ लोकसभा सीट सपा के साथ- साथ बीजेपी के लिये प्रतिष्ठा का सवाल बना है । महागठबंधन की रैली के एक दिन बाद गुरूवार को पीएम मोदी बीजेपी प्रत्याशी दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ के लिये वोट मांगने पहुंचे। पीएम मोदी का स्वागत निरहुआ ने मंच से भोजपुरी गीत गाकर किया, वहीं पीएम मोदी ने भी मंच से निरहुआ की तारीफ की।
पीएम मोदी ने कहा कि आपने पांच वर्ष में अनुभव किया होगा, हमारी भोजपुरी भाषा की पूरी दुनिया में बड़ी पहचान बनी है। कलाकारों ने अपने परिश्रम से इसको आगे बढ़ाया। अब यूट्यूब व अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी आप भोजपुरी भाषा में बनी फिल्में देख रहे है। ऐसा इसलिए हुआ क्योकि स्मार्ट फोन सस्ता हुआ है। अब स्मार्ट फोन भारत में बन रहे है। इंटरनेट डाटा पूरी दुनिया में सबसे सस्ता भारत में है। यह काम पहले भी हो सकता था लेकिन पहले की सरकार घोटाले में व्यस्त थी।
पीएम ने कहा कि टूजी घोटाले के कारण आम आदमी के लिए फोन करना महंगा था, लेकिन आज निरहुआ के गाने आप फोन पर सुन पा रहे हैं। देश की सुरक्षा और विकास के लिए एक बार फिर मजबूत सरकार बनानी है। अगर आप कमल का बटन दबाते हैं तो एक एक वोट मोदी के खाते में जुड़ेगा।

पीएम मोदी ने कहा कि अपना बूथ मजबूत बनाये, घर घर जाये और फिर एक बार मजबूत सरकार बनाएं। आपका यह उत्साह आजमगढ़ और लालगंज में कमल खिलाने वाला है। मोदी ने कहा कि पांच चरण के चुनाव में आपके इस सेवक को पूरे देश में भरपूर समर्थन मिला है और एक बार मोदी सरकार हर गांव, हर घर, हर गली का मंत्र बन गया है।
BY- RANVIJAY SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो