scriptजहरीली शराब कांड, पीड़ित परिवारों से मिले भाजपाई, पुलिस पर लगाया सत्ता को गुमराह करने का आरोप | Poisionus Liquor death BJP Delegation Meet Victim Family | Patrika News
आजमगढ़

जहरीली शराब कांड, पीड़ित परिवारों से मिले भाजपाई, पुलिस पर लगाया सत्ता को गुमराह करने का आरोप

पवई थाना क्षेत्र के मित्तूपुर में जहरीली शराब से हुई 22 लोगों मौत के बाद भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल रविवार को पीड़ित परिवारों से मुलाकात कर सांत्वना दी तथा पुलिस पर शासन को गुमराह करने का आरोप लगाया। लोगों को भरोसा दिलाया कि शराब का अवैध कारोबार करने वालों के खिलाफ रासुका व गैंगेस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई कराई जाएगी।

आजमगढ़May 16, 2021 / 09:05 pm

रफतउद्दीन फरीद

पीड़ित परिवारों से घटना की जानकारी लेते भाजपाई

पीड़ित परिवारों से घटना की जानकारी लेते भाजपाई

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. पवई थाना क्षेत्र के मित्तूपुर में हुए जहरीली शराब कांड ने राजनीतिक रंग लेना शुरू कर दिया है। सपा के बाद रविवार को भाजपा का प्रतिनिधिमंडल मौके पर पहुुंचा और पीड़ित परिवारों से मिलकर सांत्वना दी। इस दौरान भाजपा नेताओं ने पुलिस पर सरकार को गुमराह करने का आरोप लगाया और भरोसा दिलाया कि आरोपी शराब तस्करों के खिलाफ गैंगेस्टर व रासुका के तहत कार्रवाई होगी।

जिलाध्यक्ष ऋषिकांत राय ने कहा कि घटना के पहले दिन से ही पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में प्रशासन कार्यवाही कर रहा है, जो बातें वार्ता में निकलकर आयीं हैं कि यहां के स्थानीय थाने के मिलीभगत से यह कार्य विगत 15-16 साल से चल रहा था। इस नकली शराब बनाने वाली मिनी रिफाइनरी को प्रशासन ने ध्वस्त कर दिया है। भारी संख्या में शराब की बोतलें व अन्य सामग्री पाई गई है। घटना में शासन को गुमराह करने वाले थानाध्यक्ष, चैकी इंचार्ज सहित कई सिपाहियों के खिलाफ कार्रवाई की गयी है। मुख्य आरोपी पकड़ा जा चुका है।

प्रतिनिधिमंडल पुलिस अधीक्षक से वार्ता कर उसके ऊपर रासुका व गैंगस्टर की कार्यवाही कराने का प्रयास करेंगा। यह योगी आदित्यनाथ की सरकार है। जीरो टॉलरेंस की नीति पर कार्य करती है, जो भी व्यक्ति इस कारोबार में शामिल है, चाहे पुलिस विभाग के हो, आबकारी विभाग के हों या अन्य विभाग के हों उन्हें किसी भी कीमत पर बख्सा नही जाएगा।
जिला महामंत्री सूरज प्रकाश श्रीवास्तव ने कहा कि मृतकों के परिजनो को शासन-प्रशासन से वार्ता कर आर्थिक मदद दिलायी जाएगी तथा इस तरह के धंधे फिर से न चालू हो इसके लिए भी प्रशासन प्रयास किया जाएगा। इस सरकार में इस तरह के जानलेवा अवैध कारोबार पुष्पित पल्लवित नही होने दिया जाएगा।

प्रतिनिधिमंडल में जिला महामंत्री सूरज प्रकाश श्रीवास्तव, जिला मंत्री दिलीप सिंह बघेल, युवा मोर्चा के क्षेत्रीय मंत्री रानू राजभर, मण्डल अध्यक्ष पवई राममनी यादव, मण्डल अध्यक्ष माहुल सूरज अग्रहरि,मण्डल अध्यक्ष सरायमीर अनुपम पाण्डेय, उमाकांत मिश्रा, संजय यादव, जला कार्यालय प्रभारी प्रवीण सिंह पिंटू, आईटी सेल सहसंयोजक अमन श्रीवास्तव, मण्डल महामंत्री संदीप अस्थाना, मण्डल महामंत्री महेश गुप्ता, जिला कार्यसमिति सदस्य अजय श्रीवास्तव, हरिकेश गुप्ता, विमेश पांडेय, मण्डल उपाध्यक्ष शैलेंद्र सिंह, विजय सिंह, श्रीप्रकाश पांडेय आदि शामिल रहें।

BY Ran vijay singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो