असलहा फैक्ट्री का भंडाफोेड़, उपकरण व तमंचा के साथ कारोबारी गिरफ्तार

पुलिस ने असलहा फैक्ट्री का भंडाफोेड़ करते हुए फैक्ट्री संचालक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मौके से अवैध असलहा, हथियार बनाने के उपकरण आदि बरामद किया है।

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. पुलिस ने बुधवार को अवैध शस्त्र बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड करते हुए फैक्ट्री संचालक को गिरफ्तार कर लिया। मौके से पुलिस ने तीन अदद तमंचा, एक अदद जिन्दा कारतूस 315 बोर, एक अदद नाजायज तमंचा, एक अदद जिन्दा कारतूस 12 बोर, दो अदद अर्धनिर्मित तमंचा व तमंचा बनाने का उपकरण बरामद किया।

प्रभारी निरीक्षक निजामाबाद शिवशंकर सिंह व वरिष्ठ उप निरीक्षक आकाश कुमार मय हमराह क्षेत्र भ्रमण पर थे। उसी दौरान मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि फरिहा रेलवे स्टेशन के पास कुछ दूर झाड़ियों में एक व्यक्ति संदिग्ध दिखाई दे रहा है ऐसा प्रतित हो रहा है कि कोई अपराधिक कार्य कर रहा है।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस बल उसके बताये हुए स्थान पर पहुंची और टार्च जलाकर देखा तो एक व्यक्ति मौजूद था लेकिन जैसे ही उसकी नजर पुलिस पर पड़ी वह भागने लगा। पुलिस ने उसे घेरकर पकड़ लिया। गिरफ्तार आरोपी जितेन्द्र विश्वकर्मा पुत्र लालजी विश्वकर्मा मऊ जनपद के घोसी थाना क्षेत्र के सरायसादी महजिदिया गांव का रहने वाला है।
मौके पर तलाशी के दौरान पुलिस ने तीन अदद तमंचा, एक अदद जिन्दा कारतूस 315 बोर, एक अदद नाजायज तमंचा, एक अदद जिन्दा कारतूस 12 बोर, 02 अदद अर्धनिर्मित तमंचा व तमंचा बनाने के उपकरण बरामद किया। आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

BY Ranvijay singh

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned