scriptयुवक का बाल मुंडवा कर गधे पर घुमाना पड़ा महंगा, एक गिरफ्तार | Police action against inhuman behavior | Patrika News

युवक का बाल मुंडवा कर गधे पर घुमाना पड़ा महंगा, एक गिरफ्तार

locationआजमगढ़Published: Jan 13, 2018 07:48:54 am

Submitted by:

Sunil Yadav

पीड़ित युवक के पिता ने दस लोगों के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर

बाल मुंडवा कर गधे पर घुमाना पड़ा महंगा, एक गिरफ्तार

बाल मुंडवा कर गधे पर घुमाना पड़ा महंगा, एक गिरफ्तार

आजमगढ़. जहानागंज थाना क्षेत्र के डीहां बाजार में गत नौ जनवरी को चोरी का आरोप लगाकर स्थानीय निवासी एक युवक के बाल मुंडवा कर उसे गधे पर बैठा कर पूरे बाजार में घुमाने का मामला गरम हो गया है। इस मामले में पीड़ित युवक के पिता ने गुरुवार को दस लोगों के खिलाफ जहानागंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लेने का दावा किया है।

गौरतलब है कि जहानागंज क्षेत्र के डीहां बाजार में गत आठ जनवरी की रात चोरी के आरोप में पकड़े गए युवक को बाजारवासियों ने बंधक बनाकर पिटाई की। दूसरे दिन सुबह आरोपी युवक के बाल मुंडवा कर उसे लोगों ने गधे पर बैठाकर बाजार में घुमाया फिर उसे मुक्त कर दिया गया। इस मामले में पीड़ित युवक वीरेंद्र राजभर के पिता ने आरोप लगाया है कि उधार पैसा न देने पर उसके पुत्र को बंधक बनाकर पीटा गया। इतना ही नहीं उसके सिर के बाल मुंडवाने और गधे पर बैठा कर पूरे बाजार में घुमाने जैसा अमानवीय कृत्य किया गया। इस मामले में पीड़ित के पिता ने डीहां बाजार निवासी मुचरु प्रजापति सहित दस लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।
किशोरी के अपहरण में चार नामजद


मैनपुरी जनपद के निवासी हैं सभी आरोपी

आजमगढ़. जहानागंज थाने में गुरुवार को किशोरी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के आरोप में मैनपुरी जनपद निवासी दंपति समेत चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

जहानागंज क्षेत्र के जिगरसंडी ग्राम निवासी राजेश यादव का आरोप है कि गत नौ दिसंबर को उसकी पुत्री को मैनपुरी जनपद निवासी एक परिवार के लोग बहला-फुसलाकर भगा ले गए। इस बाबत पूछताछ करने पर आरोपियों ने लड़की के पिता को जान से मारने की धमकी दी। अगवा किशोरी के पिता की तहरीर पर जहानागंज पुलिस ने गुरुवार को मैनपुरी जनपद के करहल थाना अंतर्गत अहीमीतपुर ग्राम निवासी सुखबीर पुत्र भोले, उसकी पत्नी राधा, पुत्र सर्वेश उर्फ नीतू तथा एक अन्य माखन के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कर घटना की छानबीन शुरु कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो