scriptआजमगढ़ ने रोकी बड़ी वारदात, तीन बदमाशों को मुठभेड़ में किया गिरफ्तार, हथियार बरामद | Police Arrested 3 Criminals Before Crime in Azamgarh | Patrika News

आजमगढ़ ने रोकी बड़ी वारदात, तीन बदमाशों को मुठभेड़ में किया गिरफ्तार, हथियार बरामद

locationआजमगढ़Published: Aug 06, 2019 09:58:48 pm

आजमगढ़ पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी।

Arrested

गिरफ्तारी

आजमगढ़. यूपी के आजमगढ़ में पुलिस ने प्रेम प्रपंच में हत्या करने जा रहे तीन बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का दावा है कि तीनों को पहले ही गिरफ्तार कर बड़ी वारदात होने से रोक लिया गया। गिरफ्तार किये गए दो आरोपियों के पास से तमंचा और कारतूस भी बरामद किया गया। पुलिस तीनों के खिलाफ जेल भेजने की कार्रवाई कर रही है।
पुलिस का दावा है कि आजमगढ़ के नरौली थानाक्षेत्र निवासी अमन चौहान ‘बाला चौहान’, अखिलेश सोनकर ‘आऊ’ और दयानन्द चौहान ‘बावन’ को मुखबिर की सूचना पर संदिग्ध मानकर पूछताछ के लिये रोकने की कोशिश की गयी, लेकिन तीनों के इरादे कुछ और थे सो तीनों की ओर से पुलिस टीम पर फायरिंग की गयी। इसके बाद पुलिस ने बचाव करते हुए किसी तरह तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया।
पुलिस की मानें तो पकड़े गए आरोपी सिधारी थानाक्षेत्र के नरौली के रहने वाले अखिलेश सोनकर ‘आऊ’ ने खुद बताया कि सालारपुर गांव की लड़की से उसका पर साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह उससे शादी करना चाहता था। पर उसके परिवार वाले ऐसा नहीं चाहते थे। वो लोग लड़की की शादी किसी दूसरे के साथ करने वाले हैं। इसी बात से वह नाराज था और असलहा लेकर लड़की और उसके परिवार की हत्या करने जा रहे थे। पर पुलिस के हत्थे चढ़ गया।
By Ran Vijay Singh

ट्रेंडिंग वीडियो