पुलिस के हत्थे चढ़ा 10 हजार का ईनामी

आबकारी व गिरोहबंद अधिनियम के अंतर्गत वांछित

By: Sunil Yadav

Published: 20 Jul 2018, 04:39 PM IST

आजमगढ़. दीदारगंज थाने की पुलिस ने गुरुवार की सुबह मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर क्षेत्र के चितारा महमूदपुर गांव में छापेमारी कर 10 हजार के इनामी अपराधी को धर दबोचा। पकड़ा गया अपराधी गोवध, आबकारी व गिरोहबंद अधिनियम के अंतर्गत वांछित बताया गया है।


दीदारगंज थानाप्रभारी राजकुमार सिंह को मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि कई मामलों में वांछित एवं 10 हजार का ईनामी अपराधी अलीरजा उर्फ टीलठु पुत्र बेचन क्षेत्र के चितारा महमूदपुर गांव स्थित अपने घर मौजूद है। पुलिस ने तत्काल सक्रियता दिखाते हुए उसके घर छापेमारी की और फरार चल रहे अपराधी को धर दबोचा। गिरफ्तार अपराधी के खिलाफ स्थानीय थाने के साथ ही सरायमीर थाने में भी कई अभियोग पंजीकृत बताए गए हैं।


सड़क हादसे में खलासी की मौत, चालक जख्मी


आजमगढ़. अतरौलिया थाना क्षेत्र के जमीन दशावं गांव के समीप गुरुवार की दोपहर खराब वाहन की मरम्मत कर रहे ट्रक चालक व खलासी को दूसरे ट्रक ने रौंद डाला। इस हादसे में खलासी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल ट्रक चालक को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया है। मृतक और घायल दोनों सोनभद्र जिले के निवासी बताए गए हैं।


फैजाबाद की ओर से आ रहा ट्रक गुरुवार को दिन में अतरौलिया थाना क्षेत्र के जमीन दशावं गांव के पास खराब हो गया। ट्रक के चालक सुरेश (42) व खलासी स्वामी (35) दोनों वाहन के नीचे लेटकर मरम्मत में जुटे थे। इसी दौरान उस रास्ते से गुजर रहे तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में खलासी की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस की मदद से घायल चालक को इलाज के लिए स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। चिकित्सक द्वारा उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। हादसे में मृत खलासी स्वामी सोनभद्र जिले के राबर्ट्सगंज कोतवाली अंतर्गत वीरमेहदा गांव का निवासी बताया गया है।

By- रणविजय सिंह

Sunil Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned