scriptपुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से दो डकैत घायल, पांच अन्य गिरफ्तार | Police Encounter In Azamgarh Two Injured 7 Arrested | Patrika News
आजमगढ़

पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से दो डकैत घायल, पांच अन्य गिरफ्तार

-डकैतों के पास से पुलिस ने बरामद किया 80 लाख रुपये की डीजी मशीन

आजमगढ़Sep 24, 2021 / 06:27 pm

Ranvijay Singh

पुलिस हिरासत में डकैत

पुलिस हिरासत में डकैत

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. देवगांव कोतवाली क्षेत्र में पुलिस और अंतर्जनपदीय डकैतों से मुठभेड़ हो गयी। पुलिस मुठभेड़ में दो 25-25 हजार के इनामी बदमाश घायल हो गए। जबकि 5 अन्य बदमशों को पुलिस ने घरबंदी कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बदमाशों के पास से 80 लाख रूपये की 06 डीजी मशीन,3 अवैध असलहा,भारी मात्रा में कारतूस और चोरी की कार बरामद किया है।

देवगांव इंस्पेक्टर मंजय सिंह तड़के फोर्स के साथ गश्त पर थे। उसी समय मुखबिर ने बदमाशों के बारे में जानकारी दी। इंस्पेक्टर ने अपराध इंस्पेक्टर राकेश सिंह व इलाके में भ्रमणशील दारोगा आशीष कुमार राय को मेहनाजपुर-पल्हना मार्ग पर स्थित जानकीपुर के पास बुला लिया। वहां फोर्स ने घेराबंदी की तो दो संदिग्ध युवक बाइक से आते दिख गए। सिपाहियों ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो दोनों भागने की कोशिश में लग गए। हालांकि, पुलिस के पहले से अलर्ट होने के कारण बदमाश सफल नहीं हो सके।

पुलिस ललकारते हुए घेराबंदी की तो बचाव में बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में दोनों बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए। उन्हें दबोचने के बाद मंडलीय जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस के अनुसार एक बदमाश राहुल ग्राम सिद्धनपुर थाना मैलानी व दूसरा प्रदीप ग्राम महरतल्ला थाना मैलानी जनपद लखीमपुर खीरी के निवासी हैं। बदमशों ने पूछताछ के दौरान कई राज उगले जिनकी निशानदेही पर 5 और बदमशों को उनके ठिकाने पर दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो