scriptपुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का ईनामी बदमाश गोली लगने से घायल | Police Encounter in Azamgarh wanted Criminal Injured | Patrika News

पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का ईनामी बदमाश गोली लगने से घायल

locationआजमगढ़Published: Feb 08, 2021 08:41:51 am

मेंहनगर थाना क्षेत्र में सोमवार की भोर में हुई मुठभेड़
घायल बदमाश के खिलाफ आजमगढ़ सहित कई जिलों में दर्ज है गंभीर मामले

azamgarh news

घायल बदमाश

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. बरदह व मेंहनगर थाने के पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में बड़ी सफला मिली। सोमवार की भोर में मेंहनगर थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में 25000 हजार का ईनामी बदमाश विवेक उर्फ मिंटू पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। बदमाश के पास से पुलिस ने बाइक, पिस्टल व कारतूस बरामद किया है। घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मेंहनगर व बरदह थाने की संयुक्त टीम सोमवार की भोर में अपराधियों की तलाश में जुटी थी। तभी उसे मुखबिर से सूचना मिली कि एक शातिर अपराधी क्षेत्र के करौती क्षेत्र से गुजरने वाला है। इसके बाद पुलिस ने करौती पुलिया के पास घेरेबंदी शुरू की।

भोर में करीब 3.45 बजे एक बाइक सवार आता दिखा तो पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया लेकिन वह रुकने के बजाय पुलिस पर फायर करने लगा। पुलिस की तरफ से की गयी जवाबी कार्रवाई में एक गोली बदमाश के पैर में लगी और वह घायल होकर गिर गया।

पुलिस ने घेरेबंदी कर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार शातिर कॉन्ट्रैक्ट किलर/लूटेरा विवेक उर्फ मिन्टू पुत्र जयप्रकाश निवासी महराजगंज थाना क्षेत्र के हुसेपुर गांव का रहने वाला है। वह जीयनपुर कोतवाली में गैंगस्टर में वांछित था। उसके पास से चोरी की मोटर साइकिल,एक पिस्टल व कारतूस बरामद हुए।

पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म का है। उस पर आजमगढ़ में 25 हजार का ईनाम घोषित था। उसके खिलाफ अंबेडकरनगर, जौनपुर व आजमगढ़ में लगभग एक दर्जन हत्या लूट व अन्य संगीन धाराओं में मुकदमें पंजीकृत है।

BY Ran vijay singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो