scriptपिता बोले, मेरी बेटी का गला घोंटकर मार डाला गया, पुलिस दर्ज किया मुकदमा | Police File FIR in Dowry Murder Case | Patrika News

पिता बोले, मेरी बेटी का गला घोंटकर मार डाला गया, पुलिस दर्ज किया मुकदमा

locationआजमगढ़Published: Nov 26, 2018 08:38:49 am

आजमगढ़ की निजामाबाद पुलिस ने दहेज हत्या में पति व ससुर समेत तीन के खिलाफ दर्ज किया नामजद मुकदमा।

Arrested

अरेस्ट

आजमगढ़. निजामाबाद क्षेत्र के वजीरमलपुर गांव में शनिवार की शाम 24 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। इस मामले में मृतका के पिता ने बाइक की मांग पूरी न होने पर ससुराल वालों के खिलाफ पुत्री का गला घोंटकर मार डालने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई है।
तहबरपुर थाना क्षेत्र के लखमनपुर पट्टी लाला राय ग्राम निवासी चंद्रशेखर यादव की 24 वर्षीय पुत्री बबीता की शादी निजामाबाद क्षेत्र के वजीरमलपुर गांव निवासी प्रदीप यादव पुत्र गौरीशंकर यादव के साथ हुई थी। ससुराल में रह रही बबीता की शनिवार की शाम संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मौत की सूचना पाकर मृतका की ससुराल पहुंचे मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या का आरोप लगाया। इस मामले में मृतका के पिता ने निजामाबाद थाने में तहरीर दिया कि दहेज में मोटरसाइकिल की मांग पूरी न होने पर ससुराल वालों ने उनकी पुत्री का गला घोंटकर उसे मार डाला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में मृतका के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित किए गए पति प्रदीप यादव, ससुर गौरीशंकर यादव के साथ ही तीन लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
By Ran Vijay Singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो