scriptयोगी सरकार में भी दिखी समाजवादी पार्टी की हनक, लग्जरी कार से कोर्ट भेजा गया हत्यारोपी सपा नेता | Police Give VIP Treatment to Murder Accused Samajwadi Party Leader | Patrika News

योगी सरकार में भी दिखी समाजवादी पार्टी की हनक, लग्जरी कार से कोर्ट भेजा गया हत्यारोपी सपा नेता

locationआजमगढ़Published: Aug 25, 2019 07:52:44 am

सपा नेता हत्यारोपी पूर्व ब्लाक प्रमुख के आगे नतमस्तक नजर आयी पुलिसगिरफ्तारी के बाद लग्जरी कार से कोर्ट पहुंचा इसरार।

SP Leader VIP treatment

सपा नेता को दिया वीआईपी ट्रीटमेंट

आजमगढ़. यूपी की सत्ता पर योगी आदित्यनाथ भले ही काबिज हो लेकिन आजमगढ़ की चाभी आज भी अखिलेश के ही हाथ में है। यही वजह है कि आधिकारी और कर्मचारी सपाइयों के इशारे पर नाच रहे हैं। इसका प्रत्यक्ष प्रमाण शनिवार को जिले में उस समय देखने को मिला जब रानी की सराय थाने के प्रभारी निरीक्षक केशव द्विवेदी हत्यारोपी सपा के पूर्व ब्लाक प्रमुख इसरार अहमद को पुलिस की जीप के बजाय आरोपी की ही लग्जरी कार में लेकर कोर्ट पहुंचे। वाहन पर सपा का झंडा भी लगा था। कार में पुलिस इस तरह बैठी थी जैसे आरोपी की गनर हो। हिरासत में आरोपी खुलेआम मोबाइल पर बात करता हुआ नजर आया।
 

बता दें कि रानी की सराय थाना क्षेत्र के अंधौरी में शुक्रवार की सुबह बदमाशों ने सपा नेता शातिर अपराधी मुनीब यादव की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में मुनीब के बड़े भाई ने सपा के पूर्व प्रमुख इसरार अहमद को नामजद व तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी थी। पुलिस ने शुक्रवार को ही हत्यारोपी पूर्व प्रमुख को हिरासत में ले लिया था। शनिवार को पुलिस रानी की सराय थाने से इसरार को लेकर कोर्ट के लिए रवाना हुई। पर कोर्ट ले जाने के लिये पुलिस ने हत्यारोपी सपा नेता को जो वीआईपी ट्रीटमेंट दिया वह देखने के लायक था।
SP Leader VIP treatment
 

हत्यारोपी पहले तो पुलिस की जीप में नहीं बैठा। उसे कोर्ट लाने के लिए उसकी लग्जरी कार मंगाई गई जिसपर सपा का झंडा लगा हुआ था। हत्यारोपी अपनी कार में बैठा तो थानाध्यक्ष, एसआई और कई सिपाही भी उसमें सवार हो गये। इस दौरान हत्यारोपी मोबाइल पर व्यस्त नजर आया। कोर्ट पहुंचने के बाद ऐसा लगा कि कोई वीआईपी किसी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा है। कार से उतरने के बाद हाथ में मोबाइल लिए ही वह कोर्ट के बाहर तक गया जहां उसे बाकायदा नाश्ता पानी भी कराया गया। फिर कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस का यह वीआईपी ट्रीटमेंट देख बस यही चर्चा रही कि यूपी में सत्ता भले ही भाजपा की हो लेकिन सिक्का आज भी साइकिल का चल रहा है। पुलिस की चाभी आज भी अखिलेश के ही पास है।
SP Leader VIP treatment
 

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक नरेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि हत्यारोपी राजनीतिक दल से जुड़ा है। उसकी गिरफ्तारी के बाद हंगामे का आसार था। इसलिए पूरी रणनीति के तहत काम किया गया है। आवभगत के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह किन परिस्थितियों में हुआ है इसकी जांच की जाएगी।
By Ran Vijay Singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो