कैश नहीं मिला तो आजमगढ़ में फिर हंगामा, पुलिस ने किया लाठीचार्ज, अजय का टूट पैर

कैश नहीं मिला तो आजमगढ़ में फिर हंगामा, पुलिस ने किया लाठीचार्ज, अजय का टूट पैर
Police lathicharge

बिलरियागंज थानाक्षेत्र में बैंक ऑफ बड़ौदा में नहीं मिला कैश तो जमकर हुआ हंगामा।

आजमगढ़. नोटबंदी के बाद नकदी के लिए बैंको पर कई दिनो से लाइनो में खड़े लोगों के सब्र का बांध अब टूटने लगा है। बिलरियागंज थाना क्षेत्र के पटवध सरैया बाजार में स्थित बैंक आफ बड़ौदा की शाखा में कैश न होने से आक्रोशि उपभोक्ताओं ने जमकर हंगामा किया। जिसके बाद पुलिस ने हल्का बल प्रयोग किया जिसमें एक किशोर का पैर टूट गया एवं तीन लोग घायल हो गये।




मिली जानकारी के अनुसार पटवध सरैया स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा में नकदी के लिए लोगों की लाइन सुबह से ही लगी हुई थी। 10 बजे के बाद बैंक ने कुछ उपभोक्ताओं को रूपया दिया उसके बाद कैश समाप्त हो गया। बैंक प्रबन्धक ने लाइन में लगे लोगों से जैसे ही कहा कि कैश समाप्त हो गया है। जैसे ही कैश लेकर वाहन आयेगा उसके बाद भी कैश का वितरण शुरू होगा।





कैश समाप्त की जानकारी होते ही लाइन में खड़े उपभोक्ताओ ने हंगामा शुरू कर दिया। हंगाम बड़ता देख मौके पर मौजूद पुलिस कर्मी ने थाने में सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने हंगामा कर रहे उपभोक्ताओं पर हल्का बल प्रयोग किया, जिससे भगदड़ मच गयी। इसी दौरान बाजार में सामने लेने आये राहुल गौंड़ 11 वर्ष पुत्र अजय गौड़ निवासी पटवध कौतूक का पैर टूट गया, जिसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। वही चनवती, अमरनाथ और महेन्द्र भी घायल हो गये जिन्हे प्राथमिक उपचार के बाद घर वापस चले गये।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned