scriptपुलिस ने भारी मात्रा में शराब की बरामद, आठ गिरफ्तार | Police recovered huge amount of alcohol and arrested eight people | Patrika News

पुलिस ने भारी मात्रा में शराब की बरामद, आठ गिरफ्तार

locationआजमगढ़Published: Mar 09, 2020 07:37:51 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

होली पर्व पर होने वाले हुड़दंग पर अंकुश लगाने की गरज से पुलिस द्वारा शराब की अवैध बिक्री के खिलाफ चलाए गए अभियान के क्रम में भारी मात्रा में शराब की बरामदगी की गई।

पुलिस ने भारी मात्रा में शराब की बरामद, आठ गिरफ्तार

आजमगढ़. होली पर्व पर होने वाले हुड़दंग पर अंकुश लगाने की गरज से पुलिस द्वारा शराब की अवैध बिक्री के खिलाफ चलाए गए अभियान के क्रम में भारी मात्रा में शराब की बरामदगी की गई। इस दौरान पुलिस ने आठ लोगों को गिरफ्तार किया है।

मेहनगर थाने की पुलिस ने रविवार की शाम कटात चक कटात गांव स्थित पुलिया के समीप अवैध कारोबारी को 25 शीशी शराब के साथ गिरफ्तार किया। आरोपी सूरज पुत्र रामवृक्ष राम क्षेत्र के खुटवांं गांव का निवासी बताया गया है। रौनापार थाने की पुलिस ने जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के बर्जला गांंगेपुर निवासी संदीप कुमार पुत्र रामप्रीत को 21 शीशी शराब के साथ गिरफ्तार किया। अहरौला थाने की पुलिस ने क्षेत्र के गहजी गांव के समीप 10 लीटर कच्ची शराब के साथ दो लोगों को पकड़ा। गिरफ्तार आरोपियों में जदुराई राम पुत्र संतराम क्षेत्र के बिसईपुर एवं सीताराम पुत्र खेलावन शंभूपुर दमदियावन गांव के निवासी बताए गए हैं।

ये भी पढ़ें – वकील के घर चल रहा था सट्टे का बड़ा खेल, कई सरकारी कर्मचारी भी फंसे

मुबारकपुर थाने की पुलिस ने सठियांव बाजार स्थित जहानागंज मार्ग पर एक व्यक्ति को 10 लीटर कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया। आरोपी रामलखन पुत्र घरभरन क्षेत्र के सठियांव गांव का निवासी बताया गया है। तहबरपुर थाने की पुलिस ने क्षेत्र के मधसिया गांव के समीप दो व्यक्तियों को 20 लीटर कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया। पकड़े गए शराब कारोबारियों में फूलवास पासवान पुत्र रामकेर क्षेत्र के ग्राम मधसिया एवं अर्जुन पुत्र बसंता हरिजन तहबरपुर गांव का निवासी बताए गए हैंं। वहीं सरायमीर थाने की पुलिस ने क्षेत्र के बस्ती गांव के समीप स्थानीय नई बाजार निवासी मुसीर पुत्र सज्जाद अहमद को 10 लीटर कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया है। सभी आरोपियों के खिलाफ संबंधित थानों में आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो