scriptदगाबाज प्रेमी की वजह से महिला आरक्षी ने लगाई थी फांसी | police reveling Female constable hainging suicide case | Patrika News

दगाबाज प्रेमी की वजह से महिला आरक्षी ने लगाई थी फांसी

locationआजमगढ़Published: Feb 23, 2020 05:19:40 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

आरोपी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उत प्रेरित करने का मामला दर्ज

big news up

आरोपी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उत प्रेरित करने का मामला दर्ज

आजमगढ़. फूलपुर कोतवाली में तैनात महिला आरक्षी द्वारा एक पखवारा पूर्व किराए के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने के मामले ने नया मोड़ ले लिया है। शनिवार को मृत आरक्षी के पिता की तहरीर पर फूलपुर कोतवाली में मृतका के प्रेमी के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज किया गया है।
गौरतलब है कि चंदौली जनपद के चकिया थाना अंतर्गत बहादुरपुर ग्राम निवासी राजकुमार सिंह की 24 वर्षीय पुत्री पूजा वर्ष 2018 बैच की महिला आरक्षी थी। जनपद के फूलपुर कोतवाली में उसकी तैनाती फरवरी 2019 में हुई थी। आरक्षी पूजा फूलपुर कस्बे में स्थित स्टेट बैंक के समीप किराए के मकान में रहती थी। बीते 7 फरवरी की रात पूजा ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
घटना की जानकारी दूसरे दिन मृत आरक्षी के आवास पर दूध देने गए दूधिया की वजह से लोगों को हुई। घटना की छानबीन में जुटी पुलिस ने मृतका के मोबाइल फोन के माध्यम से जांच को आगे बढ़ाया और पूजा की मौत का राज खुल गया। पुलिसिया जांच में जानकारी मिली की मृतका पूजा वाराणसी जनपद के लंका इलाके में रहने वाले अविनाश नामक युवक से प्यार करती थी।
प्रेमी द्वारा शादी से इंकार करने पर उसने फांसी लगाकर मौत का वरण कर लिया। शनिवार को इस मामले में मृत आरक्षी के पिता राजकुमार सिंह की तहरीर पर आरोपी अविनाश कुमार पुत्र लल्लन राम निवासी बालाजी स्टेशन घाट लंका, जनपद वाराणसी के खिलाफ फूलपुर कोतवाली में धारा 306 के तहत कार्रवाई की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो