scriptसब्जी कारोबारी से लूट का खुलासा, ड्राइवर ही निकला मास्टर माइंड | Police Solve Vegetable Businessman Rs 5 Lakh Loot Driver Arrested | Patrika News

सब्जी कारोबारी से लूट का खुलासा, ड्राइवर ही निकला मास्टर माइंड

locationआजमगढ़Published: Sep 26, 2020 03:34:16 pm

बेलइसा सब्जीमंडी में बदमाशों ने दिया था घटना को अंजाम
पुलिस ने बदमाशों के पास से 3.47 लाख रूपये किया बरामद

azamgarh news

पुलिस हिरासत में लुटेरे

आजमगढ़. जिले के बेलइसा स्थित सब्जी मंडी परिसर में खड़ी पिकअप वाहन की डिक्की को तोड़कर दिनदहाड़े व्यापारी के 5 लाख रूपये उडाने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके पास से लूट के 3 लाख 47 हजार रूपये बरामद किया है। पुलिस का दावा है कि लूट किसी और ने नहीं बल्कि व्यापारी के पिकअप वाहन के चालक ने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर की थी।

 

मऊ जिले के चिरैयाकोट बाजार के सब्जी व्यपाारी मनोज गुप्ता पिकअप वाहन से आजमगढ़ जिले के रानी की सराय थाना क्षेत्र के बेलइसा स्थित सब्जी मंडी में सब्जी खरिदने के लिए पहुंचे। मंडी में अपने दोनों पिकअप वाहन को पार्क करने के बाद वे सब्जी खरिदने चले गये जबकि दोनों वाहन के चालक पार्किंग में ही मौजूद थे। इसी दौरान अज्ञात बदमाश व्यापारी मनोज गुप्ता पिकअप वाहन के पास पहुंचे और वाहन का शीशा तोड़कर सीट के नीचे रखा 5 लाख रूपये लूट कर फरार हो गये। इधर जब व्यापारी सब्जी लेने के बाद रूपये निकालने के लिए वाहन के पास पहुंचा तो वाहन में रखा रूपया गायब होने के बाद उसके होश उड़ गये।

 

 

 

व्यापारी ने चालक से पूछताछ की तो उसने बताया कि वे चाय पीने के लिए चले गये थे इसी दौरान किसी ने घटना को अंजाम दिया। व्यापारी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर घटना की छानबीन में जुट गयी। छानबीन के दौरान पुलिस ने जब दोनों वाहन चालको से पूछताछ की तो एक चालक के उपर पुलिस और व्यापारी दोनों को शक हो गया। फिलहाल पुलिस ने पूछताछ के बाद दोनों चालकों को छोड़ दिया और छानबीन में जुटी थी।

 

इसी दौरान शनिवार को जरिये मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने नगर के बेलइसा स्थित एक चाय की दुकान से तीन बदमाश शैलेंद्र यादव, अजीत यादव और सुनील यादव को गिरफ्तार कर उनके पास से लूट के तीन लाख 47 हजार रूपये नकद बरामद किया।

 

पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि व्यापारी के एक वाहन चालक ने अपने रिश्तेदार के साथ लूट की योजना को बनायी थी। वह लूट में कामयाब भी हो गया था लेकिन पुलिस ने काफी मेहनत कर करते हुए लूट के 5 लाख रूपये में से तीन लाख 47 हजार रूपये बरामद कर लिया है। बदमाशों को जेल भेजा जा रहा। तीनों के अपराधिक रिकार्ड को भी खंगाला जा रहा है ।

BY Ran vijay singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो