script

युवक की हत्या के तीन दिन बाद पुलिस ने बरामद किया कट्टा व कारतूस

locationआजमगढ़Published: Mar 15, 2019 11:03:29 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

फायरिग में इसी कट्टे से गोली लगी थी

crime

युवक की हत्या के तीन दिन बाद पुलिस ने बरामद किया कट्टा व कारतूस

आजमगढ़. तरवां थाना क्षेत्र के जियापुर गांव में शादी समारोह में मंगलवार की रात सवा दस बजे के करीब गोली चलने से हुई युवक की मौत के मामले में तीसरे दिन भी पुलिस ने किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है। दूसरी तरफ पुलिस ने गांव के गेहूं के खेत से कट्टा व कारतूस बरामद कर लिया है। पुलिस कहना है कि बारात के दौरान हवाई फायरिग में इसी कट्टे से गोली लगी थी।
बीते मंगलवार की रात जियापुर गांव के ही सुरेंद्र सिंह की लड़की की शादी थी। रात में बारात घर पर पहुंची और डीजे पर डांस चल रहा था। नशे में धुत होकर कुछ लोग जोश में डांस कर रहे थे और फायरिग भी हो रही थी। 19 वर्षीय युवक सूरज गोंड़ भी डांस देख रहा था। इस बीच हर्ष फायरिग के दौरान अचानक गोली सूरज के सीने में जा लगी। इसके बात बारात में अफरातफरी मच गई थी।
आननफानन लोग उसे लेकर जिला मुख्यालय पहुंचे यहां उपचार के दौरान रात एक बजे के करीब उसकी मौत हो गई। इस मामले में मृत युवक के मामा ने तरवां थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। गुरुवार को गांव के लड़के खेल रहे थे। इस बीच बच्चों की निगाह कट्टा-कारतूस पर पड़ गई। इस पर गांव के लोग जुट गए और पुलिस चौकी रासेपुर को सूचना दी। सूचना पाकर रासेपुर चौकी प्रभारी नवल किशोर सिंह मौके पर पहुंचे और कट्टा व कारतूस को कब्जे में ले लिया। कट्टे में कारतूस फंसी हुई थी और इसी कारतूस से निकली गोली से सूरज गोंड की जान चली गई थी।

ट्रेंडिंग वीडियो