बस व ट्रेलर की टक्कर में छात्र की मौत, सात घायल

बस व ट्रेलर की टक्कर में छात्र की मौत, सात घायल
Road Accident

पॉलिटेक्निक का परीक्षा देने जा रहा था मृतक राहुल

आजमगढ़. बरदह थाना क्षेत्र के जीवली मोड़ के समीप सोमवार की रात रोडवेज बस व ट्रेलर की आमने-सामने टक्कर हो गयी। इस दुर्घटना में बस पर सवार 8 यात्री घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने जौनपुर जिला अस्पताल भेजा। प्राथमिक इलाज के बाद दो घायलों की हालत गंभीर को देख उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। उपचार के दौरान गंभीर रुप से घायल पॉलिटेक्निक छात्र की मौत हो गई।


जिला मुख्यालय से सोमवार की देर रात सवारी लेकर रोडवेज बस इलाहाबाद के लिए रवाना हुई। बरदह थाना क्षेत्र में जीवली मोड़ के पास विपरीत दिशा से आ रहे ट्रेलर से बस की सीधी टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में बस सवार 8 यात्री घायल हो गए। घायल यात्रियों की चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोग भागकर मौके पर पहुंचे। दुर्घटना की सूचना पुलिस के 100 डायल सेवा पर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायलों को जौनपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। चिकित्सक ने दो यात्रियों की हालत गंभीर देख उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। जहां उपचार के दौरान जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के नौसहरा ग्राम निवासी राहुल सोनकर (24) पुत्र राजेश की मौत हो गई।


घायल यात्रियों में सुमन (40), संजय (32), सोहनलाल (25) और दो बच्चे प्राथमिक उपचार के बाद गोरखपुर जनपद स्थित अपने गंतव्य को चले गए। दुर्घटना में घायल रोडवेज बस चालक की हालत गंभीर बताई गई है। इस हादसे में मृत राहुल सोनकर पालीटेक्निक का छात्र था। सोमवार की रात वह प्रायोगिक परीक्षा में शामिल होने के लिए इलहाबाद जा रहा था। मृतक राहुल तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। उसकी एक बहन बताई गई है। दुर्घटना में मृत छात्र की मां रेनू व पिता राजेश सोनकर का रो-रोकर बुरा हाल है।


यह भी पढ़ें: लापरवाही: मंडलीय अस्पताल में अधिकारियों के खाली चैंबर में चलते हैं कूलर, ऑन रहती है लाइट


ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आकर युवक घायल
जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत अजमतगढ़ नगर पंचायत क्षेत्र के महादेव नगर में मंगलवार को ट्रैक्टर-ट्राली का गुल्ला निकल जाने से अनियंत्रित ट्राली के चपेट में आकर 45 वर्षीय युवक गंभीर रुप से घायल हो गया, जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राजेन्द्र दास (45) पुत्र महेश दास मंगलवार को दिन में घर के पास लकड़ी की दुकान के पास खड़ा था। उसी दौरान वहां से गुजर रहे ट्रैक्टर-ट्राली का गुल्ला निकल गया। गुल्ला न होने के कारण ट्राली अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे चली गयी और पलट गई। इस हादसे में ट्राली के चपेट में आने से वहां खड़ा राजेन्द्र दास गम्भीर रूप से घायल हो गया। उपचारार्थ उसे अजमतगढ़ पीएचसी ले जाया गया जहां से चिकित्सक ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।


अज्ञात वाहन के धक्के से युवक की मौत
रानी की सराय थाना क्षेत्र के सोनवारा मार्ग पर स्थित अनौरा गांव की नहर के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गयी। दिलौरी गांव निवासी ऋषिकेश तिवारी (30) पुत्र रामस्वरूप मुम्बई में रहकर आटोरिक्श चलाता था। बीते 22 मई को बडे भाई के पुत्री की शादी में शामिल होने के लिए वह घर आया था। सोमवार की शाम को घर से अपनी बहन के घर कानपुर जाने के लिए कह कर निकला था। मंगलवार की सुबह शौच के लिए अनौरा गांव के ग्रामीणों ने शव देख सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त के प्रयास में जुट गयी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी कर रही थी तभी मृतक के परिजन भी वहां पहुंच गये और शव की शिनाख्त ऋषिकेश के रुप में की। पुलिस का मानना है कि युवक की मौत किसी वाहन के चपेट में आने से हुई है। वैसे पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कारण स्पष्ट होगा। मृतक तीन भाईयों में सबसे छोटा था।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned