पॉलिटेक्निक छात्र की संदिग्‍ध मौत से बुझ गया घर गया एकलौता चिराग

पॉलिटेक्निक छात्र की संदिग्‍ध मौत से बुझ गया घर गया एकलौता चिराग
Death

होनहार मुन्ना की मौत से ग्रामवासी भी मर्माहत

आजमगढ़. मेंहनगर क्षेत्र के बासूपुर ग्राम निवासी व मैकेनिकल अंतिम वर्ष के छात्र मुन्ना यादव की मौत से जहां परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वही गांव के लोग भी होनहार की मौत से मर्माहत नजर आ रहे हैं। सबसे दुखद स्थिति तो गांव के बिजेंद्र यादव के परिवार की है। इस परिवार का एकलौता कुलदीपक एक झटके में बुझ गया।

 

बासूपुर ग्राम निवासी विजेंद्र यादव की पांच संतानों में सबसे बड़ा इकलौता पुत्र  मुन्ना यादव (22) गोरखपुर राजकीय पॉलिटेक्निक में मैकेनिकल अंतिम वर्ष का छात्र था। मुन्ना गोरखपुर शहर के घोसी पुरवा क्षेत्र निवासी असहाब अली के मकान में किराए पर कमरा लेकर अपने तीन अन्य साथियों के साथ रहता था। परीक्षा समाप्त होने के बाद वह अपने घर आया हुआ था और प्रैक्टिकल की तैयारी करने के लिए गुरुवार को वह घर से गोरखपुर के लिए रवाना हुआ।


यह भी पढ़ें: CM योगी की मंत्री का चाबुक, पुष्टाहार की बोरी बाजार में गई तो खैर नहीं

 

शुक्रवार को दिन में मुन्ना का शव उसके कमरे में संदिग्ध हाल में मिला। चिकित्सक ने जहर निगलने से उसके मौत की आशंका जताई। यह दुखद खबर जैसे ही मृतक के परिजनों को मिली परिवार में कोहराम मच गया मृतक के पिता अन्य परिजनों के साथ गोरखपुर के लिए रवाना हुए।  पोस्टमार्टम के बाद देर रात लोग शव के साथ घर पहुंचे। सब देखते ही मृतक की मां की हालत है तो विजिट तो जैसी हो गई,वहीं गांव के लोगों की भी आंखें नम हो गई। मृतक की चार बहनों का भी रो-रोकर बुरा हाल है।

 

बेटे के शव के साथ घर लौटे बिजेंद्र यादव ने अंतिम संस्कार के बाद बताया कि मौत से पूर्व बेटे ने मोबाइल फोन पर अपने मित्र से बात की थी वार्ता के दौरान ही अचानक उसकी आवाज गुम हो गई संडे होने पर मित्र ने यह जानकारी मुन्ना के साथ रह रहे सहपाठियों को दी। सहपाठी जब कमरे पर पहुंचे तो मुन्ना अपने बिस्तर पर मृत पड़ा हुआ था और उसके मुख से झाग निकल रहा था। इस मामले में परिजनों और पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned