scriptपुलिस लाइन के सामने कोइरी पोखारा पर पूरी रात हुआ अश्लील डांस, मौन रहे अधिकारी | porn dance in azamgarh koiri pokhar | Patrika News

पुलिस लाइन के सामने कोइरी पोखारा पर पूरी रात हुआ अश्लील डांस, मौन रहे अधिकारी

locationआजमगढ़Published: Aug 31, 2021 03:30:47 pm

Submitted by:

Ranvijay Singh

पुलिस लाइन के सामने ही स्थित है कोई पोखरा
त्योहार के नाम पर युवकों ने पार की अश्लीलता की हद

डांस करती बार बालाएं

डांस करती बार बालाएं

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर जब पूरा जिला भगवान श्रीकृष्ण की भक्ती में डूबा था उसी दौरान पुलिस लाइन गेट के सामने कोईरी पोखरा पर डांस कार्यक्रम का आयोजन कर अश्लीलता परोसी जा रही थी। कार्यक्रम के शामिल लोगों ने अश्लीलता की सारी सीमा पर कर दी। वहीं दूसरी तरफ पुलिस लाइन में पुलिस विभाग के आला अफसर मौजूद थे लेकिन उन्हें इसकी भनक तक नहीं लगी। सुबह वीडियो वायरल होने के बाद भी पुलिस चुप्पी साधे रही।

बता दें कि जन्माष्टी पर्व पर जगह जगह विविध कार्यक्रमों का आयोजन किया गया था। रात में पुलिस लाइन में भी जन्माष्टमी कार्यक्रम आयोजित था। पुलिस के अधिकारी कर्मचारी कार्यक्रम में व्यस्त थे। वहीं दूसरी तरफ दिन ढ़लने के साथ ही पुलिस लाइन के ठीक सामने कोइरी पोखरे में आर्केस्टा का आयोजन किया गया।

फिर क्या था नर्तकिया जैसे ही स्टेज पर पहुंची अश्लीलता की सारी सीमाएं पार कर दी गयी। लोग नर्तकियों के साथ अश्लील हरकत करते नजर आये। जिसे लेकर कई बार आपसी विवाद भी हुआ लेकिन मौके पर मौजूद लोगों के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ।

डांस के नाम पर पूरी रात हंगामा चलता रहा लेकिन 50 मीटर की दूरी पर मौजूद पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। मंगलवार की सुबह कुछ लोगों ने कार्यक्रम की वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। इसके बाद भी पुलिस ने मामले को संज्ञान नहीं लिया। खास बात है कि इस पूरे कार्यक्रम के दौरान कोविड-19 प्रोटोकाल की खुलकर धज्जी उड़ाई गयी। फिर भी पुलिस व जिला प्रशासन का मौन रहना किसे के गले नहीं उतर रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो