scriptसुबह दी चुनाव न लड़ने की धमकी और शाम को प्रत्याशी के भतीजे को कुचलकर मार डाला | pradhan candidate cousin Murder in Azamgarh | Patrika News

सुबह दी चुनाव न लड़ने की धमकी और शाम को प्रत्याशी के भतीजे को कुचलकर मार डाला

locationआजमगढ़Published: Apr 21, 2021 07:48:21 pm

-घटना स्थल पर शव रखकर ग्रामीणों ने किया हंगामा, पुलिस से की नोकझोक
-पीड़ित परिवार की तहरीर पर पुलिस ने छह के खिलाफ दर्ज की एफआईआर

घटनास्थल पर जाती पुलिस

घटनास्थल पर जाती पुलिस

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. दबंगों के मना करने के बाद भी एक व्यक्ति चुनाव लड़ा तो विपक्षियों ने उसके भतीजे को कुचलकर मार डाला। आरोप है कि पहले युवक को वाहन से धक्का मारा गया, जब वह गिर गया तो बेरहमी से उसके उपर वाहन चढ़ाकर कुचला गया। गंभीर हालत में युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां हालत गंभीर देख चिकित्सक ने हायर सेंटर रेफर कर दिया। वाराणसी ले जाने से पहले ही उसकी मौत हो गई। इससे नाराज परिवार के लोग शव लेकर घटनास्थल पर पहुंच गए और एसपी को मौके पर बुलाने की मांग करने लगे। इस दौरान पुलिस और परिजनों में झड़प भी हुई लेकिन बाद में लोग मान गए। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज लिया है।

महराजगंज थाना क्षेत्र के कुड़ही गांव निवासी 20 वर्षीय प्रिंस उर्फ विट्टू पुत्र राजेंद्र प्रसाद के चाचा राकेश यादव प्रधानी का चुनाव लड़े थे। यहां के निर्वतमान ग्राम प्रधान अनिल यादव के खेमे को यह बात नागवार गुजरी और उन्होंने राकेश को चुनाव लड़ने से मना कर दिया। इसके बाद भी राकेश मैदान में डंटे रहे।

मृतक के पिता राजेंद्र प्रसाद के मुताबिक अनिल यादव का भतीजा अमन यादव व उसका भाई संजय यादव मंगलवार की सुबह उनके घर आये और प्रिंस को धमकी दी कि अगर हम चुनाव हारे तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना। इसके बाद उक्त लोग लौट गए। शाम करीब चार बजे प्रिंस गांव के बंधे पर स्थित चट्टी पर गया था। तभी संजय कार से पांच लोगों को लेकर बंधे पर पहुंच गया। प्रिंस कुछ समझ पाता उससे पहले ही संजय ने उसे गाड़ी से टक्कर मारकर गिरा दिया। प्रिंस ने भागने की कोशिश की तो लाठी-डंडा लिए संजय के साथियों ने उसे घेर लिया। इसके बाद संजय ने उसके ऊपर गाड़ी चढ़ाकर कुचल दिया। शोर सुनकर पास पड़ोस के लोग जब तक मौके पर पहुंचे तब तक हमलावर कार लेकर फरार हो गए।

जानकारी होने पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और गंभीररूप से घायल प्रिंस को जिला अस्पताल में भर्ती कराये जहां हालत गंभीर देख चिकित्सक ने हायर सेंटर रेफर कर दिया। वाराणसी ले जाने से पहले ही उसकी मौत हो गयी। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने निवर्तमान ग्राम प्रधान अनिल यादव, संजय यादव, जगत, रवि निवासी ग्राम कुड़ही और अमरनाथ यादव निवासी ग्राम नौबरार तुर्क चारा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। प्रिंस बैंकाक में रहकर कपड़े का कारोबार करता था। वर्ष 2020 में कोरोना के कारण लाॅकडाउन लगा तो वह घर चला आया था। इसके बाद से वह चाचा के स्कूल का प्रबंधन देख रहा था।

BY Ran vijay singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो