योगी सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरी प्रसपा, लगाया गंभीर आरोप

अतरौलिया के वाजिदपुर में पदयात्रा निकाल सरकार के खिलाफ बांटा पंपलेट

कार्यकर्ता बोले, गरीब, किसान और नौजवानों का दमन कर रही प्रदेश सरकार

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. पंचायत चुनाव की तैयारियों में जुटी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया केंद्र व प्रदेश सरकार पर लगातार हमलावर दिख रही है। पार्टी द्वारा चलाये जा रहे गांव गांव पांव पांव पदयात्रा अभियान में जिला कोषाध्यक्ष मनीष यादव के नेतृत्व में अतरौलिया के वाजिदपुर से पदयात्रा निकाल कार्यकर्ताओं ने सीएम योगी और सरकार पर जमकर हमला बोला। ग्रामीणों के बीच पंपलेट बांट सरकार को किसान व आम आदमी का विरोधी करार दिया। आम आदमी के हित में सरकार के खिलाफ सड़क से सदन तक संघर्ष का अह्वान किया।

जिला कोषाध्यक्ष मनीष यादव ने कहा कि भाजपा सरकार ने किसानों के लिए काला कानून लाकर उन्हें पूंजीपतियों के हाथों में बांधने का काम किया है। इस पदयात्रा का मुख्य उद्देश्य प्रदेश के हर गांव में पहुंचकर पूंजीपतियों के लिए काम कर रही भाजपा सरकार की पोल खोलना है। ऐसी जनविरोधी सरकार भारतीय इतिहास में कोई नहीं रही।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी जिस तरह से पूंजीपतियों के गोद में जाकर बैठे हुए है उससे देश आर्थिक गुलामी की तरफ बढ़ चला है। भारतीय किसान और नौजवान सरकार की हठधर्मिता के शिकार हो चुके है। वर्तमान प्रदेश सरकार जनविरोधी है। सरकार का कोई रोडमैप न होने के कारण भारतीय ढ़ाचे को चोट पहुंच रही है। बेरोजगारी बढ़ती जा रही है। तंगहाली के चलते श्रमिक और कारोबारी आत्महत्या करने को मजबूर है।

उन्होने कहा कि भाजपा सरकार शिक्षा, सुरक्षा, रोजगार और लोगों समुचित इलाज दिलाने में पूरी तरह से असफल साबित हो रही है। किसानों को लागत का मूल्य नहीं मिल पा रहा है। दलित लगातार उपेक्षित और अपमानित हो रहे है। इस सरकार में पिछड़ों को जातिगत गणना के आधार पर विशेष प्रतिनिधित्व नहीं है। पद यात्रा अतरौलिया विधानसभा से निकलकर देवरिया, दुवाबे, गोपालगंज, बिसटारा, गणेशगंज, निजामपुर एवं वाजिदपुर पहुंची, जहां चैपाल के रूप में परिवर्तित हो गयी।

इस अवसर पर देवनाथ गोंड, राजबहादुर सिंह, सोनू यादव, दिनेश यादव पूर्व प्रधान, संतोष यादव, बिन्द्रेश यादव, रामनरायन यादव, प्रदीप यादव, संदीप यादव, रामचन्द्र यादव, सोनू यादव, नन्दलाल यादव, बबलू यादव पूर्व प्रधान, सतीश सिंह, संजय दाढ़ी, जगबहादुर यादव, संजीव मिश्रा, श्यामदेव चैबे, सीताराम यादव, बंशराज आदि मौजूद रहे।

BY Ran vijay singh

Show More
रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned