scriptBIG NEWS: पेशी के लिये कोर्ट लाया गया अपराधी फरार, एसआई समेत तीन पुलिसकर्मी निलंबित | Prisoner Escaped from Azamgarh Court Three policemen Suspended | Patrika News

BIG NEWS: पेशी के लिये कोर्ट लाया गया अपराधी फरार, एसआई समेत तीन पुलिसकर्मी निलंबित

locationआजमगढ़Published: Aug 21, 2019 09:53:12 am

आजमगढ़ में न्यायालय में पेशी के लिए लाया गया था अपराधी राम अवध यादव।
पुलिस की लापरवाही का फायदा उठाने में सफल रहा चोर।

Big News Patrika

बड़ी खबर पत्रिका

आजमगढ़. यूपी के आजमगढ़ (Azamgarh) में गिरफ्तारी के न्यायालय में पेश करने लाया गया शातिर चोर पुलिस कस्टडी (Police Custody) से कोर्ट (Court) परिसर से ही फरार (Prisoner Escaped) हो गया। इसके बाद तो पुलिस के होश उड़ गए। पुलिस को जब चोर के भागने का एहसास हुआ तो पूरे परिसर में उसकी तलाश की गयी लेकिन कहीं पता नहीं चला। इस मामले में एसपी त्रिवेणी सिंह ने एक एसआई समेत तीन पुलिसकर्मियों को बरखास्त कर दिया है।

जहानागंज थाने की पुलिस ने मंगलवार को शातिर चोर रामअवध यादव पुत्र छेदी यादव निवासी धरमनपुर व राजकुमार पुत्र मुसाफिर निवासी सेवटा को गिरफ्तार किया था। दोनों ही कई चोरी की घटनाओं में शामिल थे। पुलिस अपराह्न करीब तीन बजे दोनों चोरों को लेकर दीवानी न्यायालय कोर्ट में पेश करने के लिए पहुंची लेकिन पुलिस चोरों के साथ रास्ते में नास्ते पानी में जुट गयी। न्यायालय गेट पर पहुंचने के बाद ही पुलिस निश्चिंत हो गयी कि अब उनका काम समाप्त हो गया लेकिन राम अवध नाम का चोर न्यायालय परिसर से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।
इस घटना के बाद पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह ने इस मामले में सब इंस्पेक्टर राम बहादुर यादव, मुख्य आरक्षी उमाशंकर सिंह व आरक्षी अजय कुमार को निलंबित कर दिया है।

By Ran Vijay Singh
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो