आजमगढ़ में निजी अस्पताल कर्मियों की गुंडई, आईसीयू में भर्ती पिता को देखने गए बेटे पर हमला

आजमगढ़ में निजी अस्पताल कर्मियों ने बीमार पिता को देखने गए बेटे पर हमला कर किया घायल।

आजमगढ़. शहर के लछिरामपुर क्षेत्र में स्थित एक निजी अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती बीमार पिता को देखने आए बेटे का कसूर बस इतना कि वह वार्ड के बाहर लगे शीशे से अपने बीमार पिता की हालत देख रहा था।इसी दौरान वहां मौजूद सुरक्षा गार्ड ने युवक को मारपीट कर घायल कर दिया।इतना ही नहीं घायल युवक जब इसकी शिकायत करने अस्पताल के चिकित्सक के पास पहुंचा तो चिकित्सक व उनके सहयोगियों ने भी युवक को मारपीट कर अधमरा कर दिया।पीड़ित युवक ने इस सम्बंध में अस्पताल प्रशासन के खिलाफ शहर कोतवाली में मामला दर्ज कराया है।



महराजगंज थाना क्षेत्र के बृजमनी ग्राम निवासी रमाकांत तिवारी को शहर के लछिरामपुर स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बीमार बुजुर्ग को आईसीयू वार्ड में भर्ती किया गया है। गुरुवार की सुबह बीमार वृद्ध का पुत्र अमित तिवारी वार्ड में भर्ती अपने पिता को देखने के लिए आईसीयू वार्ड की ओर गया था।वह वार्ड के बाहर से अपने बीमार पिता को देख रहा था।इसी बीच वहां तैनात सुरक्षा गार्ड ने उसे धक्का देकर गिरा दिया।विरोध करने पर गार्ड ने अमित को मारना शुरू कर दिया।


घायल युवक जब इसकी शिकायत करने अस्पताल के चिकित्सक के पास पहुंचा तो वहां मौजूद चिकित्सक के साथ रहे लोगों ने अमित को बुरी तरह मारपीट कर अधमरा कर दिया। घटना की शिकायत पीड़ित ने पुलिस से की।पुलिस मौके पर पहुंची और बगैर पूछताछ किए वापस लौट गई।घटना के सम्बंध में पीड़ित पक्ष द्वारा शहर कोतवाली में अस्पताल प्रशासन के खिलाफ तहरीर दी है।वहीं अस्पताल प्रशासन की ओर से भी पुलिस को तहरीर दी गई है।
by Ran Vijay Singh

Show More
रफतउद्दीन फरीद Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned