आजमगढ़ में निजी अस्पताल कर्मियों की गुंडई, आईसीयू में भर्ती पिता को देखने गए बेटे पर हमला

आजमगढ़ में निजी अस्पताल कर्मियों की गुंडई, आईसीयू में भर्ती पिता को देखने गए बेटे पर हमला

Mohd Rafatuddin Faridi | Publish: Jan, 18 2018 09:08:40 PM (IST) Azamgarh, Uttar Pradesh, India

आजमगढ़ में निजी अस्पताल कर्मियों ने बीमार पिता को देखने गए बेटे पर हमला कर किया घायल।

आजमगढ़. शहर के लछिरामपुर क्षेत्र में स्थित एक निजी अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती बीमार पिता को देखने आए बेटे का कसूर बस इतना कि वह वार्ड के बाहर लगे शीशे से अपने बीमार पिता की हालत देख रहा था।इसी दौरान वहां मौजूद सुरक्षा गार्ड ने युवक को मारपीट कर घायल कर दिया।इतना ही नहीं घायल युवक जब इसकी शिकायत करने अस्पताल के चिकित्सक के पास पहुंचा तो चिकित्सक व उनके सहयोगियों ने भी युवक को मारपीट कर अधमरा कर दिया।पीड़ित युवक ने इस सम्बंध में अस्पताल प्रशासन के खिलाफ शहर कोतवाली में मामला दर्ज कराया है।


इसे भी पढ़ें
एसपी से बोले मौलवी, लाउडस्पीकर उतरवाने में पुलिस ने किया ऐसा सुलूक तो मिला ये जवाब, देखें VIDEO


महराजगंज थाना क्षेत्र के बृजमनी ग्राम निवासी रमाकांत तिवारी को शहर के लछिरामपुर स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बीमार बुजुर्ग को आईसीयू वार्ड में भर्ती किया गया है। गुरुवार की सुबह बीमार वृद्ध का पुत्र अमित तिवारी वार्ड में भर्ती अपने पिता को देखने के लिए आईसीयू वार्ड की ओर गया था।वह वार्ड के बाहर से अपने बीमार पिता को देख रहा था।इसी बीच वहां तैनात सुरक्षा गार्ड ने उसे धक्का देकर गिरा दिया।विरोध करने पर गार्ड ने अमित को मारना शुरू कर दिया।

 

इसे भी पढ़ें
मौलवियों के प्रतिनिधिमंडल से बोले अधिकारी, इतने दिनों में दे पाएंगे लाउडस्पीकर की परमिशन


घायल युवक जब इसकी शिकायत करने अस्पताल के चिकित्सक के पास पहुंचा तो वहां मौजूद चिकित्सक के साथ रहे लोगों ने अमित को बुरी तरह मारपीट कर अधमरा कर दिया। घटना की शिकायत पीड़ित ने पुलिस से की।पुलिस मौके पर पहुंची और बगैर पूछताछ किए वापस लौट गई।घटना के सम्बंध में पीड़ित पक्ष द्वारा शहर कोतवाली में अस्पताल प्रशासन के खिलाफ तहरीर दी है।वहीं अस्पताल प्रशासन की ओर से भी पुलिस को तहरीर दी गई है।
by Ran Vijay Singh

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned