scriptट्रक के चपेट में आने से महिला की मौत, नाराज लोगों ने जाम कर दिया प्रदर्शन | Protest after Women Killed in Road Accident in Azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

ट्रक के चपेट में आने से महिला की मौत, नाराज लोगों ने जाम कर दिया प्रदर्शन

दुर्घटना के समय बेटे के साथ रिश्तेदारी जा रही थी महिला

आजमगढ़Oct 31, 2020 / 07:49 pm

रफतउद्दीन फरीद

azamgarh news

सड़क जाम करते ग्रामीण

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

आजमगढ़. सिधारी थाना क्षेत्र के बैठौली गांव के समीप शनिवार की सुबह अनियंत्रित ट्रक ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। दुर्घटना में महिला की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि उसका बेटा गंभीररूप से घायल हो गया। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने आजमगढ़-मऊ मुख्य मार्ग को जामकर प्रदर्शन किया। थानाध्यक्ष के कार्रवाई के आश्वासन पर जाम समाप्त हुआ। जाम के चलते घंटों अफरा तफरी का माहौल दिया।

सिधारी थाना क्षेत्र के गेलवारा गांव निवासी विधा देवी 42 पत्नी हीरा यादव के भाई के साढ़ू का मकान मुबारकपुर क्षेत्र के नीबी गांव में है। विधा देवी शनिवार की सुबह 8.45 बजे अपने पुत्र अरुण यादव 22 के साथ बाइक से रिश्तेदार के घर मुबारकपुर जा रही थी।

अभी मां-बेटा बैठौली गांव के पास ही पहुंचे थे कि सामने से आ रही तेज गति समीप पहुंचे थे कि पीछे से आ रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि मां बेटा विपरीत दिशाओं में दूर जा गिरे। इसके बाद ट्रक चालक भागने के चक्कर में महिला को रौंदते हुए निकल गया।

ग्रामीणों की सूचना पर डायल-112 मौके पर पहुंची और शव की हालत देख बिना किसी कार्रवाई के वापस लौट गयी। इससे ग्रामीण आक्रोशित हो उठे और आजमगढ़-मऊ मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। जाम से क्षेत्र में अफरातफरी मच गयी। वाहनों की लंबी कतारें लग गयी।

जानकारी होने पर थानाध्यक्ष सिधारी विनय कुमार मिश्र फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा बुझाकर जाम समाप्त कराया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घायल का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।

BY Ran vijay singh

Home / Azamgarh / ट्रक के चपेट में आने से महिला की मौत, नाराज लोगों ने जाम कर दिया प्रदर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो