scriptयूपी की तानाशाह सरकार अपराधियों के आगे नतमस्तक: राम दर्शन यादव | PSPL Leader ram darshan yadav Criticised UP Government | Patrika News

यूपी की तानाशाह सरकार अपराधियों के आगे नतमस्तक: राम दर्शन यादव

locationआजमगढ़Published: Mar 01, 2021 07:10:07 pm

-प्रसपा की बैठक में छाया रहा महंगाई, बेरोजगारी का मुद्दा
-केंद्र सरकार पर लगाया किसान हितों के अनदेखी का आरोप

प्रसपा की बैठक में शामिल नेता

प्रसपा की बैठक में शामिल नेता

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया की सोमवार को हुई बैठक में महंगाई बेरोजगारी का मुद्दा छाया रहा। कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार पर किसान हितों की अनदेखी का आरोप लगाया तो प्रदेश सरकार को तानाशाह व अपराधियों के आगे नतमस्तक बताया।

प्रदेश महासचिव एवं मंडल प्रभारी रामदर्शन यादव ने कहा कि आज देश और प्रदेश की जनता महंगाई से त्रस्त हो चुकी है। पेट्रोल, डीजल के साथ ही रसोई गैस के दामों में भारी वृद्धि के कारण जनता की जेब ढ़ीली हो रही है। देश और प्रदेश में बढ़ रही महंगाई, बेरोजगारी से सरकार का कोई लेना देना नहीं है। सरकार की कथनी और करनी में अंतर है। दिल्ली में अन्नदाता तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने के लिए तीन महीने से धरने पर बैठे है लेकिन सरकार अपनी अड़ियल रवैये पर कायम है।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की तानाशाह सरकार में आम जनता का जीना दुभर हो गया है। हत्या, लूट, बलात्कार की घटनाएं बढ़ रही है और पुलिस अपराधियों के आगे नतमस्तक है। जिलाध्यक्ष रामप्यारे यादव ने कहा कि शासन के इशारे पर पुलिस और प्रशासन ने गोरखपुर लिंक एक्सप्रेस-वे के लिए बिना अधिग्रहण किये गये फसल पर जबरदस्ती जेसीबी चलाने का काम किया। शासन और प्रशासन के इस रवैये के कारण अतरौलिया क्षेत्र के किसानों की खड़ी फसल बर्बाद हो गयी। जब किसानों ने इसका विरोध किया तो उन पर लाठीचार्ज करने का काम प्रशासन द्वारा किया गया।

उन्होने कहाकि सरकार के नाकामियों का परिणाम है कि किसान, बेरोजगार दर दर की ठोकरे खा रहा है। पार्टी की आगामी बैठक 7 मार्च को दिन में 10 बजे से पार्टी कार्यालय पर होगी। बैठक में पार्टी के सभी फ्रण्टल संगठनों के पदाधिकारी व कार्यकर्ता से भाग लेंगे। इस मौके पर लालचन्द यादव बाबू, राजेन्द्र प्रसाद यादव, ओंकार नाथ तिवारी, जयप्रकाश यादव, मिथुन चैहान, अनिल कुमार यादव, युवजन सभा के जिलाध्यक्ष दसई यादव, सीताराम यादव, लल्लन तिवारी, कैलाश यादव, बिजेन्द्र मोहन सक्सेना, साधु यादव, इंदल यादव, लालजीत यादव, फजरूल रहमान, जावेद आलम, अंशदार यादव आदि मौजूद रहे।

BY Ran vijay singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो