पूर्वांचल में हथियार सप्लाई करने वाला शातिर अपराधी 'सिपाही' गिरफ्तार

पूर्वांचल में हथियार सप्लाई करने वाला शातिर अपराधी 'सिपाही' गिरफ्तार
शातिर अपराधी गिरफ्तार

Akhilesh Kumar Tripathi | Publish: Jun, 14 2019 05:23:36 PM (IST) Azamgarh, Azamgarh, Uttar Pradesh, India

आठ कन्ट्रीमेट असलहा, 12 कारतूस, चोरी की मोटरसाइकिल बरामद

आजमगढ़. एंटी एक्सटॉर्शन टीम व मेहनगर पुलिस ने पिलखुवा पुलिया मेहनगर के पास से पूर्वांचल के शातिर लुटेरे/असलहा तस्कर और उसके एक साथी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बदमाशों के पास से 08 असलहा कन्ट्रीमेट , 12 जिन्दा कारतूस एवं वाराणसी से चोरी की गई मोटरसाइकिल बरामद किया।

 

यह भी पढ़ें:

मिर्जापुर में बुजुर्ग महिला की लाठी डंडे से पीट- पीटकर हत्या

 

पुलिस उपमहानिरीक्षक आजमगढ़ परिक्षेत्र मनोज तिवारी के निर्देशन में मंडल में अपराध नियंत्रण और तस्करों की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक प्रो. त्रिवेणी सिंह अपर पुलिस अधीक्षक नगर कमलेश बहादुर एवं क्षेत्राधिकारी लालगंज के नेतृत्व में प्रभारी निरीक्षक मेहनगर श्रीकृष्ण कुमार गुप्ता एवं एण्टी एक्सटॉर्शन टीम को लगाया गया है। गुरूवार देर शाम मुखबिर की सूचना पर एंटी एक्सटॉर्शन टीम एवं प्रभारी निरीक्षक मेहनगर ने पिलखुवा पुलिया मेहनगर के पास से पूर्वांचल के शातिर लुटेरे/असलहा तस्कर को उसके एक साथी सहित गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसके पास से 08 असलहा कन्ट्रीमेट, 12 जिन्दा कारतूस एवं वाराणसी से चोरी की गई मोटरसाइकिल बरामद की गयी। गिरफ्तार तस्कर के खिलाफ पूर्वांचल के विभिन्ज जनपदों में 26 अभियोग लूट, चोरी, हत्या एवं रंगदारी के दर्ज है।

 

यह भी पढ़ें:

UP में सरकारी हैंडपंप से पानी भरने पर दलित महिला को निर्वस्त्र कर बेरहमी से पीटा, बेटे के साथ भी मारपीट


अपर पुलिस अधीक्षक नरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि उक्त बदमाश गैर प्रान्त से नजायज असलहा लाकर पूर्वांचल में भारी दामों पर बेचता था। साथ ही वह चोरी एवं लूट की घटनाओं को भी अंजाम देता था। गिरफ्तार अभियुक्त सुनील कुमार उर्फ सिपाही पुत्र नन्दलाल राम निवासी ग्राम बघावदेयीपुर थाना बहेरियाबाद, जिला गाजीपुर तथा सकालू राम पुत्र स्व कल्पनाथ राम निवासी मालाखुर्द थाना बहेरियाबाद, जनपद गाजीपुर का रहने वाला है ।

 

यह भी पढ़ें:

ओला कैब ड्राइवर हत्याकांड का खुलासा, इस वजह से हुई थी हत्या

 

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस ने एक अदद पिस्टल 32 बोर कन्ट्रीमेट (मेड इन य़ूएसए), दो जिन्दा कारतूस, 07 अदद तमंचा 315 बोर, 10 जिन्दा कारतूस, एक अदद तमंचा 12 बोर, चोरी की एक हीरो होण्डा सुपर स्पलेन्डर बाइक तीन मोबाइल बरामद किया है। सुनील कुमार उर्फ सिपाही के खिलाफ विभिन्न थानों में 26 मामले पंजीकृत हैं।

 

BY- RANVIJAY SINGH

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned