आजमगढ़ में चौकीदार की ठंड लगने से मौत

आजमगढ़ में चौकीदार की ठंड लगने से मौत

Jyoti Mini | Publish: Jan, 01 2018 07:04:36 PM (IST) Azamgarh, Uttar Pradesh, India

स्टेडियम में तैनात चौकीदार किसी काम से सोमवार को फूलपुर गया था

आजमगढ़. स्टेडियम में तैनात चौकीदार किसी काम से सोमवार को फूलपुर गया था। वहां ठंड लगने से वह सड़क पर गिर गया जबतक लोग उसे अस्पताल ले जाते उसकी मौत हो चुकी थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

देवरिया जिले का रहने वाला रामआसरे यादव 55 आजमगढ़ स्पोर्टस स्टेडियम में चौकीदार के पद पर कार्यरत था। सोमवार की सुबह वह किसी काम से फूलपुर गया था। रामआसरे पैदल ही कस्बे में आजमगढ़ बलिया राष्ट्रीय राज मार्ग पर स्थित जूनियर हाईस्कूल के सामने से गुजर रहा था कि एकाएक बेहोश होकर गिर गया।

विद्यालय के शिक्षक चंद्रभान यादवए राधेश्याम यादवए बिँधालाल चौबेए श्रीराम उपाध्याय आदि जमीन पर गिरे राम आसरे को पास में स्थित सामुदायिक स्वास्थ केन्द ले गये जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। चिकित्सा अधीक्षक एसके गौतम ने ने बताया कि प्रथम दृष्टया मौत का कारण ठंड दिख रही है। बाकि पोस्टमार्टम के बाद ही साफ हो पाएगा।

इसी बीच रामआसरे के मोबाइल पर फोन आया। फोन करने वाले ने खुद का रामआसरे का भाई बताया तो लोगों ने उसे घटना की जानकारी दी। मृतक के परिवार के लोग आजमगढ़ के लिए रवाना हो गए हैं। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें-

सोमवार को हुए सड़क हादसों में एक मजदूर की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीररूप से घायल हो गये। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


अतरौलिया थाना क्षेत्र के बढ़या गांव निवासी राकेश 18 पुत्र कोमल मजदूरी करता था। बताते हैं कि, रविवार की रात कुछ मजदूरों के साथ उसने छत की ढलाई की फिर वहीं रूक गया। सोमवार की सुबह ढलाई मशीन के साथ वह लौट रहा था। ट्रैक्टर पर उसके साथ कुछ और मजदूर बैठे थे। अभी वे कमतालपुर गांव के पास ही पहुंचे थे कि एकाएक राकेश ट्रैक्टर से गिरा और ढलाई मशीन के पहिया के नीचे आ गया।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned