scriptकभी मुलायम के करीबी रहे इस नेता का आया बड़ा बयान, कहा- यूपी में महागठबंधन को मिलेगी महज इतनी सीट | Ramdarshan yadav predication on Sp bsp alliance in Loksabha election | Patrika News

कभी मुलायम के करीबी रहे इस नेता का आया बड़ा बयान, कहा- यूपी में महागठबंधन को मिलेगी महज इतनी सीट

locationआजमगढ़Published: Mar 13, 2019 06:53:16 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

कहा- सपा-बसपा का गठबंधन नहीं डरबंधन

Ramdarshan yadav

रामदर्शन यादव

आजमगढ़. लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे सभी राजनीतिक दल एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप जमकर लगा रहे हैं। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) ने सपा- बसपा गठबंधन पर बुधवार को जमकर हमला बोला । उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में प्रसपा की भूमिका को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है।
प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) युवजन सभा की बैठक बुधवार को जिलाध्यक्ष कमलाकांत यादव की अध्यक्षता में हुई। इसमें लोकसभा चुनाव सहित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गयी। प्रदेश महासचिव रामदर्शन यादव ने कहा कि नौजवानों के बल पर ही राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव के दिशा-निर्देशन में लोकसभा चुनाव में साम्प्रदायिक और जातिवादी ताकतों के मंसूबों को जनता ध्वस्त करने का काम करेगी। सपा-बसपा का गठबंधन नहीं डरबंधन है। इससे घबराने की जरूरत नहीं हैं, एक के पास लोकसभा में शून्य सीट तो दूसरे के पास पांच सीट रहीं। पांच व शून्य को जोड़ेंगे तो नतीजा पांच ही आयेगा। यूपी में महागठबंधन को महज पांच सीट मिलेगी ।

जिलाध्यक्ष रामप्यारे यादव ने कहा कि आप सभी हर बूथ पर अपने नेता व निशान चाभी को जन-जन तक पहुंचाने में जुट जाये। मंडल प्रभारी डॉ संतोष यादव ने कहा कि आगामी भविष्य प्रसपा का है, क्योंकि जिस दल के मुखिया शिवपाल जैसे महारथी हो, उसका विकास और उत्थान सुनिश्चित हैं। उन्होंने कहा कि आप सभी एकजुट होकर पार्टी प्रत्याशी को विजयश्री दिलाने का काम करें क्योंकि गठबंधन और धर्म की राजनीति करने वालों को जनता प्रसपा के जरिये सबक सिखायेंगी और विकास रूपी चाभी से जन-जन का कल्याण करेगी।

इस मौके पर ओंकार तिवारी, अरविन्द यादव, लालमन यादव, सुरेन्द्र चौहान, दिन्याशु मिश्रा, अमित सिंह, आशीष यादव, सुल्तान, मो हैयाद, सुहैल अब्बास, हिमांशु शर्मा, सुमन पाठक, अनुपम सिंह, दिनेश विश्वकर्मा, सुरज यादव, दीपक विश्वकर्मा, मो. फहद, सिंधास उपाध्याय, दुर्गेश यादव, अंकित विश्वकर्मा, दीपक मिश्रा, सामू यादव आदि मौजूद रहे।
BY- RANVIJAY SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो